सुंशात की मौत के बाद पहली बार घर से निकलीं रिया चक्रबर्ती, इस एक्‍टर से मिलीं, बहुत परेशान दिखीं

रिया चक्रबर्ती की घर के अंदर जाते हुए और बाहर आते हुए तस्‍वीरें क्लिक हुई हैं । उन्‍होने मास्‍क लगाया हुआ था जबकि शिवानी बिना मास्‍क के ही स्‍पॉट हुईं ।

New Delhi, Jun 29: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती सुर्खियों में हैं । लंबे समय बाद रिया को एक एक्‍टर के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया । रिया के साथ उनकी दोस्‍त शिबानी दांडेकर भी नजर आईं । दोनों एक ही गाड़ी में वहां पहुंची थीं । रिया इस मौक पर बेहद परेशान सी नजर आईं जबकि शिवानी जल्‍दबाजी में थी । कौन है वो एक्‍टर आगे पढ़ें ।

Advertisement

सफेद सूट में नजर आईं रिया चक्रबर्ती
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रबर्ती अहम कड़ी हैं, वो ही सुशांत के सबसे करीब थी और उनकी मौत से कुछ दिन पहले ही घर छोड़कर चली गईं थी । रिया ने ही सुशांत के डिप्रेशन में होने और दवाईयां समय पर ना लेने की बात कही थी । महेश भट्ट के साथ उनकी तस्‍वीरों को लेकर पिछले दिनों रिया को जमकर ट्रोल भी किया गया । इतना ही नहीं इस मामले में रिया से पुलिस ने करीब 11 घंटे की पूछताछ भी की है । ऐसे में रिया का घर से निकलकर इस एक्‍टर के घर पहुंचना सवाल खड़े करता है ।

Advertisement

डीनो मोरिया से मिलने पहुंची थीं रिया
दरअसल रिया और शिबानी एक्‍टर डीनो मोरिया के घर पहुंची थीं । रिया ने सलवार सूट पहना हुआ था, वो भी सफेद रंग का । इस मौके  पर उनकी जितनी भी तस्‍वीरें सामने आई हैं उनमें वो परेशान सी लग रही हैं । रिया की घर के अंदर जाते हुए और बाहर आते हुए तस्‍वीरें क्लिक हुई हैं । उन्‍होने मास्‍क लगाया हुआ था जबकि शिवानी बिना मास्‍क के ही स्‍पॉट हुईं ।

Advertisement

शिबानी से है अच्‍छी दोस्‍ती
बताया जा रहा है कि इस कठिन समय में जब रिया सवालों के घेरे में हैं तो बॉलीवुड से फरहान अख्‍तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ही उनका सपोर्ट सिस्‍टम बने हुए हैं । रिया चक्रबर्ती को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं । उनकी और सुशांत की रिलेशनशिप को लेकर भी कई सवाल हैं । फैंस उनसे पूछना चाहते हैं कि उनके और सुशांत के बीच में आखिर क्‍या हुआ था, जो उन्‍होने उनकी कॉल तक नहीं उठाई । वहीं रिया के बारे में सुशांत के डॉक्‍टर का कहना है कि एक्‍टर रिया के बर्ताव से खुश नहीं थे । बहरहाल इन सबके बीच रिया शांति बनाए हुए हैं, वो मीडिया से कोई बात नहीं कर रही हैं ।