जानिये, रवि किशन से लेकर पवन सिंह की पत्नी के बारे में, ये है भोजपुरी सितारों की रियल लाइफ पार्टनर

भोजपुरी ने नये स्टार खेसारी लाल ने चंदा से शादी की है, फिल्मों में आने से पहले ही दोनों की शादी हो गई थी।

New Delhi, Jul 02 : भोजपुरी फिल्मौं में बुलंदियों तक पहुंचने वाले रवि किशन से लेकर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने कड़ी मेहनत की है, इन सितारों के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते हैं, लेकिन इनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहती हैं, तो आइये आज हम आपको भोजपुरी के कुछ सितारों की पत्नियों को बारे में बताते हैं, तो चमक-दमक की दुनिया से दूर रहती हैं।

Advertisement

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी ने नये स्टार खेसारी लाल ने चंदा से शादी की है, फिल्मों में आने से पहले ही दोनों की शादी हो गई थी, खेसारी ने कई इंटरव्यू में खुद ही बताया है कि दिल्ली में जब वो लिट्टी-चोखा बेचते थे, तो उनकी पत्नी भी भरपूर साथ देती थी, दोनों दो बच्चे एक बेटा ऋषभ और बेटी कृति यादव के माता-पिता हैं, कृति भोजपुरी फिल्म में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट डेब्यू कर चुकी हैं।

Advertisement

पवन सिंह
लॉलीपॉप लागेलू… गाकर पूरे देश में पहचान बनाने वाले पवन सिंह ने साल 2014 में अपनी भाभी की बहन नीलम से लव मैरिज की थी, हालांकि शादी के एक साल बाद ही नीलम ने सुसाइड कर लिया, जिसके बाद पवन सिंह का नाम एक्ट्रेस अक्षरा से जुड़ा, हालांकि फिर 2018 में पवन सिंह ने बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से दूसरी शादी की।

Advertisement

रवि किशन
भोजपुरी के बाद बॉलीवुड और हॉलीवुड तक में काम कर चुके रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति है, दोनों ने प्रेम विवाह किया है, रवि किशन अपनी पत्नी को अपने लिये किस्मत पलटने वाली मानते हैं, दोनों की तीन बेटियां है, रविकिशन अब गोरखपुर से सांसद बन चुके हैं।

दिनेश लाल यादव
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट है, कुछ लोग तो आम्रपाली को ही उनकी पत्नी समझते हैं, लेकिन उनकी रियल लाइफ पार्टनर का नाम मंशा है, मंशा के साथ निरहुआ की शादी साल 2000 में हुई थी, दोनों के दो बेटे आदित्य और अमित हैं।