Nepotism पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्‍पी,कहा- मैं भी हुआ हूं शिकार, इंडस्‍ट्री में बहुत ज्‍यादा भेदभाव

वेटरन एक्‍ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान ने कहा है कि वो भी बॉलीवुड नेपोटिजम के शिकार हुए हैं, सैफ का ये खुलासा हैरान करने वाला है ।

New Delhi, Jul 02: सैफ अली खान, बॉलीवुड में इन्‍हें छोटे नवाब भी कहा जाता है । वजह है मशहूर क्रिकेटर नवाब पटौदी के ये बेटे हैं, इनकी मां शर्मिला टैगोर फिल्‍म इंडस्‍ट्री की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं । पत्‍नी करीना कपूर खान हैं, और बहन सोहा अली खान ने भी इंडस्‍ट्री में एक्टिंग की है । सैफ की पहली पत्‍नी अमृता भी एक मशहूर एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं, अब उनकी बेटी सारा फिल्‍मों में किस्‍मत आजमा रही हैं । शुरुआती फिल्‍मों में उन्‍हें काफी सक्‍सेस मिली है । ऐसे में सैफ का परिवारवाद को लेकर आया ये बयान बेहद खास है ।

Advertisement

सैफ ने क्‍या कहा ?
सैफ अली खान ने कहा, ”देश में गैरबराबरी है और इसे सामने लाने की जरूरत है । नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और कैंप्स ये अलग विषय हैं । यहां तक कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार रहा हूं लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता । मैं खुश हूं कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा से ज्यादा लोग इसे लेकर सामने आ रहे हैं।” दरअसल सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है ।

Advertisement

सुशांत को लेकर बोले सैफ
सैफ ने सुशांत को लेकर अब कहा है – ”वो बहुत ही टैलेंटेड गुड लुकिंग एक्टर थे । मुझे लगता था कि उनका फ्यूचर बहुत ब्राइट होगा ।  वो मेरे साथ बहुत पोलाइट थे और मेरी गेस्ट अपीरियंस से खुश भी था । वो कई विषयों के बारे में बात करता था जिनमें एस्ट्रोनॉमी और फिलॉस्फी शामिल है । मुझे ऐसा लगता था कि वो मुझसे भी ज्यादा जानता था ।”

Advertisement

सैफ ने सुशांत के लिए दुख जाते वालों को कहा था ढोंगी
इससे पहले सैफ अली खान सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बता चुके हैं । उन्होंने उनके निधन के बाद कहा था कि उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयर नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं । सैफ ने ओपन लेटर लिखकर में बताया था कि बॉलीवुड में कितना भाई-भतीजावाद है । सैफ अली खान कई बार परिवारवाद पर अपनी बेबाक राय रख चुके हैं ।