मिस्‍ट्री मैन के साथ नरगिस फाखरी ने लिया मड बाथ, कीचड़ में सनी हुई तस्‍वीरें फैंस के साथ की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरों के कारण सुर्खियों में हैं, बेहद हॉट लग रहीं एक्‍ट्रेस मिस्‍ट्री मैन के साथ नजर आई हैं ।

New Delhi, Jul 04: बॉलीवुड में फिल्‍म रॉकस्‍टार से डेब्‍यू करने वालीं एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों कैलिफोर्निया में हैं । लॉकडाउन में थोड़ी राहत मिली तो वो थोड़े फन के लिए निकल पड़ी । नरगिस ने अपनी कुछ तस्‍वीरें फैंस के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । नरगिस इन तस्‍वीरों में अपने किसी दोस्‍त के साथ नजर आ रही हैं । खास बात ये कि उनके पूरे शरीर पर मिट्टी लगी नजर आ रही है ।

Advertisement

नरगिस ने लिया मड बाथ
नरगिस फाखरी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे काफी बोल्ड दिख रही हैं। तस्वीरों में वह मड बाथ के बाद कीचड़ में सनी नजर आ रही है । उनके साथ उनके एक फ्रेंड भी हैं जिन्‍हें लोग मिस्‍ट्री मैन के नाम से बुला रहे हैं । इन तस्‍वीरों के साथ नरगिस ने अपने फैंस को भी एक सलाह भी दी है।

Advertisement

खुद को डिटॉक्‍स करते रहें …
लॉकाउन से मिली राहत के चलते नरगिस फाखरी ने हाल ही में अपने दोस्तों साथ मड बाथ का प्लान बनाया। उन्होंने कैलिफोर्नियन सन बाथ भी लिया। नरगिस ने यहां अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें वो और क्‍यूट और यंग नजर आ रहीं थीं । नरगिस ने अपनी तस्‍वीरों के साथ लिखा है – “इस बात को सुनिश्चित कीजिए कि कुछ – कुछ दिनों में आप खुद को डिटॉक्स करते रहें । पुरानी चीजों को बाहर कर दीजिए और नई चीजों को अंदर लाइए।”

Advertisement

कौन है मिस्‍ट्री मैन ?
तस्वीर में नरगिस अपने किसी खास दोस्त के साथ दिख रही हैं। फैंस उनसे इस मिस्ट्री मैन को लेकर सवाल भी कर रहे हैं। नरगिस ने इस दोस्‍त को ना तो पोस्‍ट में टैग किया है और ना ही इसके बारे में कोई भी राज खोला है । हो सकता है वो सिर्फ नरगिस का कोई दोस्‍त हो, या दोस्‍त से ज्‍यादा । बहरहाल नरगिस फाखरी को देखकर क्‍या आप यकीन करेंगे कि वो 40 साल की हो चुकी हैं, इस उम्र में भी वो एनर्जेटिक लगती हैं । बॉलीवुड में नेपोटिजम और फेवरिजम की बहस के बीच नरगिस का एक पुराना इंटरव्‍यू भी खासा चर्चा में रहा जब उन्‍होने इंडस्‍ट्री के डायरेक्‍टर्स और प्रोड्यूसर्स के बारे में बताया कि उनसे ऑकवर्ड डिमांड की जाती थीं । इसी वजह से वो बॉलीवुड से लौट आईं  ।