पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ गैंगस्टर विकास, बाल-बाल बचे चौकी इंचार्ज

बदमाशों की सूचना मिलते ही शिकोहाबाद पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर दी, जिसके बाद बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए अरौंज पुलिया से नहर पटरी पार करने की कोशिश की।

New Delhi, Jul 06 : कानपुर की घटना के बाद यूपी में बदमाशों की शामत आ गई है, फिरोजाबाद जिले में रविवार की रात 2 अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई, जिसमें कुख्यात गैंगस्टर विक्की बॉक्सर उर्फ विकास उर्फ भानुप्रताप समेत 3 बदमाश गिरफ्तार किये गये हैं, इनमें से दो को गोली लगी है, मुठभेड़ की घटना में चौकी इंजार्ज बाल-बाल बच गये।

Advertisement

पुलिस को मिली सूचना
एसओजी को सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी विक्की बॉक्सर ऑफ विकास अपने एक साथ के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिये शिकोहाबाद की ओर जा रहा है, एसओजी टीम ने बाइक सवार दोनों बदमाशों को रोकने की कोशिश की, तो वो तेजी से शिकोहाबाद की तरफ भागा, पुलिस टीम ने भी उनका पीछा किया।

Advertisement

पुलिस पर फायरिंग
बदमाशों की सूचना मिलते ही शिकोहाबाद पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर दी, जिसके बाद बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए अरौंज पुलिया से नहर पटरी पार करने की कोशिश की, पुलिस की जवाबी फायरिंग में विकास के पैर में गोली लगी, जिससे वो मोटरसाइकिल समेत गिर पड़ा, उसका साथी सचिन भाग रहा था, जिसे घेराबंदी करते हुए पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है
घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेजा गया है, एसपी देहात राजेश कुमार ने कहा कि घायल बदमाश विक्की बॉक्सर उर्फ विकास शातिर किस्म का अपराधी रहा है, इस पर करीब डेढ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है, 2017 में फिरोजाबाद के मुख्य उद्योगपति संजय मित्तल किडनैपिंग केस का मुख्य आरोपी रहा है, ये कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से रिहा हुआ था।