Bigg Boss 14: सलमान खान ने बढ़ाई फीस, शो होस्ट करने के अब इतना करेंगे चार्ज, ये होंगे कंटेस्टेंट

बिग बॉस के फैंस शो के अगले सीजन के लिए बेकरार हैं, आइए आपको बताते हैं शो से जुड़ी सबसे बड़ी खबर जो कि सलमान खान को लेकर है, साथ ही कौन होंगे इस शो के कंटेस्‍टेंट इसे लेकर भी खुलासा हुआ है ।

New Delhi, Jul 06: सलमान खान ने बिग बॉस 14 के लिए करार साइन कर लिया है, ये सीजन भी अब वो ही होस्‍ट करेंगे । सलमान खान से पहले बिग बॉस को शिल्‍पा शेट्टी, अमिताभ बच्‍चन और अरशद वारसी होस्‍ट कर चुके हैं, लेकिन सलमान अब तक सबसे बेहतरीन और पॉपुलर होस्‍ट रहे हैं । सलमान खान को लेकर खबर आ रही है कि उन्‍होने इस शो के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है । इस बार सलमान शो के लिए पहले से ज्‍यादा पैसे लेंगे । पिछला सीजन धमाकेदार रहा था, और इस बार भी शो के सुपर डुपर हिट रहने की बात कही जा रही है ।

Advertisement

अब तक का बेस्‍ट सीजन रहा बिग बॉस 13
सलमान खान के सबसे बड़े टीवी रिएलिटी शो के सीजन 13 ने पिछले सारे सीजन का रिकॉर्ड तोड़ दिया था । ये अब तक का सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहने वाला सीजन रहा । इस शो में कई विवाद भी हुए तो कई कपल्‍स भी बनें, प्‍यार, रोमांस, लड़ाई, झगड़े से लेकर हर तरह का मसाला इन एपिसोड्स में देखा गया । अब फैंस को सीजन 14 का इंतजार है । बताया जा रहा है कि सीजन 14 की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं ।

Advertisement

अक्‍टूबर से ऑनएयर
‘बिग बॉस 14’ को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस बार ये शो अक्‍टूबर से ऑनएयर हो सकता है । हालांकि, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान खान ने इस सीजन के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है । दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ‘बिग बॉस 14’  के हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ की फीस लेने वाले हैं । पिछले सीजन की बात करें तो सलमान ने ‘बिग बॉस 13’ के लिए करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी । वैसे, सलमान खान हर सीजन के साथ अपनी फीस बढ़ाते ही हैं ।

Advertisement

कॉमनर्स की वापसी
बिग बॉस 14 में एक बार फिर से कॉमनर्स की वापसी हो सकती है । इस बार बिग बॉस के लिए जिन सेलेब्‍स को अप्रोच किया गया है, उनके नाम हैं जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी । इन सेलेब्‍स के साथ कॉमनर्स को भी शो में बुलाया जाएगा, जिसकी प्रक्रिया जल्‍द ही बताई जाएगी ।