Video: ड्वेन ब्रावो ने धोनी को दिया स्‍पेशल Birthday गिफ्ट, रिलीज़ किया हेलीकॉप्टर-7 गाना

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ एमएस धोनी का आज 39वां जन्मदिन है, इस खास मौके पर ड्वेन ब्रावो ने उन्‍हें एक खास तोहफा दिया है । वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jul 07: महेन्‍द्र सिंह धोनी आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं, वो 39 साल के हो गए हैं । धोनी का बर्थडे उनके फैन्‍स के लिए एक बड़े दिन की तरह होता है, अपने थला के बर्थडे पर फैंस उन्‍हें भर-भर कर बधाईयां भेज रहे हैं । इसके साथ ही धोनी के साथी क्रिकेटर्स भी उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं । लेकिन वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने तो माही को उनके जन्मदिन पर बेहद खास गिफ्ट दे दिया है । चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी के साथी खिलाड़ी ब्रावो ने उन्‍हें अपना भाई बताया है ।

Advertisement

ब्रावो का स्‍पेशल सॉन्‍ग रिलीज
थाला यानी कि एमएस धोनी के स्पेशल डे पर ब्रावो ने उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए हेलीकॉप्‍टर 7 गाना रिलीज़ किया है । इस गाने को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सोमवार शाम को ही शेयर कर दिया था । CSK ने गाने को शेयर करते हुए लिखा –  ‘हेलीकॉप्‍टर 7 ने उड़ान भर ली है. ड्वेन ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्‍यूट । हैप्‍पी बर्थडे एमएस धोनी।’

Advertisement

धोनी को ट्रिब्‍यूट है सॉन्‍ग
ड्वेन ब्रावो ने हेलीकॉप्‍टर 7 गाने में धोनी की उपलब्धियों को ट्रिब्‍यूट किया है । उन्‍होने चुन-चुनकर धोनी के शुरुआत से लेकर अब तक के बेहतरीन शॉट्स का इस गाने में इस्‍तेमाल किया है, मैदान के बाहर के शॉट्स यूज किए हैं । धोनी और उनके मजेदार पलों को इस वीडियो में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया है । ब्रावो ने धोनी को ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर कहा है । ब्रावो, धोनी के खुद कितने बड़े फैन हैं ये भी इस गाने से साफ पता चल ही गया है ।

Advertisement

धूम मचा रहा ब्रावो का हेलीकॉप्‍टर 7 गाना
गाने में माही के संघर्ष से लेकर उनके ICC के तीनों खिताब जीतने तक का जिक्र किया गया है । ब्रावो और धोनी दोनों के बीच आईपीएल में ज़बरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है । इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं । गाना सीएसके की ओर से शेयर करने के कुछ देर बाद ही वायरल हो गया । अब तक लाखों लोग इस गाने को देख और शेयर कर चुके हैं । क्रिकेट में तो ब्रावो हैं ही चैंपियन अब वो ‘डीजे ब्रावो’ के नाम से म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में भी मशहूर हो रहे हैं ।

Advertisement