सनी लियोनी से पूछा एक रात का कितना चार्ज, मिला ऐसा जवाब, जिंदगी भर नहीं भूलेगा

इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी सनी लियोनी का अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ता है, कई बार उनसे ऐसे सवाल पूछे जाते हैं, जिससे वो असहज हो जाती है।

New Delhi, Jul 08 : एक्ट्रेस सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, कुछ ही सालों में उन्होने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है, सनी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, सिर्फ सोशल मीडिया में ही उनके करीब 50 लाख फॉलोवर्स हैं, हालांकि इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी सनी का अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ता है, कई बार उनसे ऐसे सवाल पूछे जाते हैं, जिससे वो असहज हो जाती है।

Advertisement

एडल्ट फिल्मों में काम
आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनी एडल्ट फिल्मों में काम करती थी, हालांकि कई साल पहले ही उन्होने वो दुनिया छोड़ दी है, लेकिन कुछ साल पहले सनी गुजरात के सूरत में एक इवेंट में पहुंची थी, जहां होटल में कुछ पत्रकार उनसे इंटरव्यू लेने पहुंच गये।

Advertisement

कितने पैसे लेती हैं
एक रिपोर्टर ने वहां पर सनी से ऐसा सवाल पूछ लिया है, कि एक्ट्रेस दंग रह गई, रिपोर्टर ने पूछा आप पहले एडल्ट फिल्मों में काम करती थी, अब फिल्म स्टार बन चुकी हैं, तो अब कितने पैसे लेती हैं। रिपोर्टर के सवाल पर सनी पहले तो सन्न रह गई, उन्होने कहा फिर से पूछना जरा, रिपोर्टर ने इस बार कहा, एक रात का कितना लेती हैं।

Advertisement

थप्पड़ मार दिया
रिपोर्टर के सवाल पर सनी लियोनी को गुस्सा आ गया, उन्होने बिना देर किये रिपोर्टर को वहीं पर सबके सामने थप्पड़ मार दिया। इस मामले पर खूब बवाल मचा था, हालांकि रिपोर्टर जिस अभद्रता के साथ सवाल पूछ रहा था, वैसे में सनी का भड़कना लाजिमी था।