खुलने लगा है राज, तिवारी नाम का शख्स कर रहा था विकास दुबे की मदद, कईयों पर चलेगा हंटर!

यूपी के मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के अनुसार एमपी के उज्जैन में पुलिस की देर रात से ही विकास दूबे पर नजर थी, महाकाल मंदिर के आस-पास उसने शरण ले रखी थी।

New Delhi, Jul 09 : कानपुर देहात में 8 पुलिस वालों की हत्या के बाद फरार चल रहे 5 लाख का इनामी बदमाश विकास दूबे सातवें दिन उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हुआ, पुलिस फरीदाबाद से लेकर दिल्ली-एनसीआर तक उसे तलाशती रही, लेकिन शातिर बदमाश उज्जैन पहुंच गया, इस बीच बड़े ही शातिराना अंदाज में उसने अपनी गिरफ्तारी दी, या फिर यूं कहें कि उसने सरेंडर कर दिया।

Advertisement

पुलिस ने हिरासत में लिया
हालांकि यूपी के मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के अनुसार एमपी के उज्जैन में पुलिस की देर रात से ही विकास दूबे पर नजर थी, महाकाल मंदिर के आस-पास उसने शरण ले रखी थी, आज सुबह पुजारी की जानकारी के बाद पुलिस ने विकास को हिरासत में ले लिया। विकास को लखनऊ लाया जा रहा है, उसके लिये पुलिस की पांच टीमें उज्जैन रवाना हो चुकी है, शाम तक वो लखनऊ पहुंच सकता है।

Advertisement

तिवारी नाम का शख्स कर रहा था मदद
सूत्रों के मुताबिक तिवारी नाम का शख्स विकास दूबे की मदद कर रहा था, उसने ही विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर तक पहुंचाया, जहां उसने सीसीटीवी कैमरे और लोगों के बीच में खुद को पकड़वाया, उसने बड़े ही शातिर अंदाज में कैमरे के सामने अपनी गिरफ्तारी दी, क्योंकि उसे अपने एनकाउंटर का डर था, अब तक उसके पांच गुर्गे पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

Advertisement

होमगार्ड ने दी जानकारी
उज्जैन के महाकाल मंदिर में तैनात एक होमगार्ड ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने बिना देर किये मौके से ही विकास दूबे को गिरफ्तार कर लिया, बताया जा रहा है कि लोगों के बीच में खुद ही विकास दूबे चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था, कि मैं ही हूं विकास दूबे कानपुर वाला।