एक महीने बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, तेजी से वायरल हो रहा पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीना पूरा होने पर दीये की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, भगवान का बच्चा।

New Delhi, Jul 14 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 1 महीना पूरा हो गया है, 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे, अब एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, अंकिता सुशांत के इस तरह जाने से टूट चुकी हैं, वो लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं, एक महीने से अंकिता सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नहीं दिख रही थी, ऐसे में सुशांत के निधन को 1 महीना पूरा होने पर अंकिता भावुक होती नजर आई।

Advertisement

भगवान का बच्चा
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीना पूरा होने पर दीये की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, Sushant ankita भगवान का बच्चा, सुशांत को लेकर अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

टीवी में साथ काम
मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी शो किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, Sushant ankita इसके बाद जीटीवी पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, इसी शो के दौरान अंकिता और सुशांत करीब आये थे, दोनों करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहे, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

ब्रेकअप के बाद सुशांत की फिक्र
ब्रेकअप होने के बाद सुशांत-अंकिता एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन अंकिता सुशांत की कामयाबी के लिये भगवान से प्रार्थना करती थी, जब सुशांत का निधन हुआ, तो अंकिता टूट गई थी, वो उनके परिवार से मुलाकात करने भी पहुंची थी, पिछले ही महीने अंकिता ने एक बिजनेसमैन से सगाई की थी।