Video: निरहुआ-आम्रपाली का ‘कांवर के पावर’ गाने की मची धूम, 7 करोड़ बार देखा गया

सावन का पावन महीना है और भोलेबाबा के गाने ना सुनाई दें ऐसा कैसे हो सकता है । निरहुआ और आम्रपाली का एक ऐसा ही गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ।

New Delhi, Jul 14: सावन का पावन महीना है, हर साल भक्‍त जन इस समय कांवड़ यात्रा पर निकलते हैं और जल लाकर शिवजी का अभिषेक करते हैं । लेकिन इस बार कोरोना वायरस होने के कारण कांवड़ यात्रा नहीं हो सकेगी । हर साल देवघर से लेकर हरिद्वार तक में भक्‍त भारी भीड़ के साथ पहुंचते थे, बाबा भोलेनाथ के दर्शन करते थे । दर्शन इस साल संभव नहीं लेकिन भक्‍त शिव भक्ति में लीन हैं । इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी एक गाने ने धूम मचाई हुई है ।

Advertisement

निरहुआ – आम्रपाली का सॉन्‍ग
दरअसल ये गाना भोजपुरी स्‍टार निरहुआ और आम्रपाली का है । जी हां मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस कांवड़ स्‍पेशल डुएट के लोग यूट्यूब पर फैन हो गए हैं । ये गाना लोगों को खासा पसंद आ रहा है । गाने के बोल हैं ‘कांवर के पावर’ ।

Advertisement

शिव – पार्वती के अवतार में स्टार
वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली शिव और पार्वती के भेष में दिखाई दे रहे हैं । फिल्‍मों की ही तरह गाने में भी ये जोड़ी खूब जम रही है । आम्रपाली और निरहुआ गजब दिख रहे हैं, वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की ये नंबर वन जोड़ी ऐसे ही नहीं कही जाती । इस जोड़ी की ज्‍यादातर फिल्‍म सुपरहिट ही रहती हैं ।

Advertisement

गाने के बोल मजेदार
भोजपुरी गाने ‘कांवर के पावर’ को कितना पसंद किया गया है, इसका अंदाजा आप इसके व्‍यूज देखकर लगा सकते हैं । इसे अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है । इस गाने के बोल इतने जबरदस्‍त हैं, कि लोगों के मुंह पर चढ़ गए हैं । गाने को बार-बार देखा जा रहा है । शिव-शक्ति के रूप में निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे जंच रहे हैं । वीडियो नीचे दिए लिंक से देखें ।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें: https://youtu.be/-Ut9X8VUnII