सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की बड़ी अपील, मैं जानना चाहती हूं

बांद्रा पुलिस ने रिया से 9 घंटे पूछताछ की थी, जिसमें उन्होने कई बातें बताई थी, उन्होने कहा था कि सुशांत और उन्होने कई बार महसूस किया कि वो फ्लैट हांटेड है।

New Delhi, Jul 16 : सुशांत सुसाइड केस में एक महीने बाद उनकी कथित प्रेमिका और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले में सीबीआई जांच की मांग की है, रिया ने खुद को सुशांत की प्रेमिका बताते हुए कहा कि वो जानना चाहती है कि आखिर वो कौन से प्रेशर थे, जिन्होने सुशांत को ऐसा कदम उठाने के लिये मजबूर किया।

Advertisement

अमित शाह से अपील
2 दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने पहली बार इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर सुशांत के लिये एक पोस्ट लिखा था, sushnat rhea अब उन्होने एक नया ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, आदरणीय अमित शाह सर, मैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड, उनकी अचानक हुई मौत को अब एक महीना हो चुका है, मुझे सरकार में पूरा भरोसा है, फिर भी मैं न्याय की उम्मीद करते हुए अपने हाथ जोड़कर आपसे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करती हूं।

Advertisement

क्यों लिखा ऐसा फैसला
रिया ने दूसरे ट्वीट में लिखा, मैं आपसे हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की मांग करती हैं, मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर किस दवाब में आकर सुशांत ने ऐसा फैसला लिया। आपको बता दें कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस तीन दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं, हालांकि पुलिस अभी भी उस वजह को तलाश रही है, जिसने सुशांत को दुनिया छोड़ने पर विवश कर दिया।

Advertisement

1 महीने से साध रखी थी चुप्पी
आपको बता दें कि बांद्रा पुलिस ने रिया से 9 घंटे पूछताछ की थी, जिसमें उन्होने कई बातें बताई थी, उन्होने कहा था कि सुशांत और उन्होने कई बार महसूस किया कि वो फ्लैट हांटेड है, rhea chakraborty1 हादसे से एक सप्ताह पहले तक रिया उसी फ्लैट में रह रही थी। पिछले एक महीने से रिया ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन पिछले दो दिनों से वो सुशांत को लेकर ट्वीट कर रही हैं।

Advertisement