जम्‍मू-कश्‍मीर: कुलगाम में 3 आतंकी मुठभेड़ में ढेर, कई और के छुपे होने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षा बलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है, कुलगाम इलाके में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया है । सर्च ऑपरेशन जारी है, कई आतंकियों के छिपे होने की संभावना है ।

New Delhi, Jul 17: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में शुक्रवार सुबह-सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई । सूत्रों से आई खबर के मुताबिक इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है । इलाके में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है, मारे गए आतंकियों की फिलहाल नहीं हो पाई है ।

Advertisement

मिला था इनपुट
सुरक्षा बलों को नागनाद चिम्मेर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी । इस सूचना के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीमों ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया । आतंकियों को इसकी खबर लगी तो, उन्‍होने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी । जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई ।

Advertisement

और आतंकी छिपे हैं …
सुरक्षाबलों को इस इलाके में बड़ी संख्‍या में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है । इलाके में सचर्फ ऑपरेशन जारी है । आपको बता दें गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के पास आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी थी । इस दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को भी मार गिराया था ।

Advertisement

असलहा बरामद
गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों को कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में एलओसी पार कुछ अज्ञात लोगों की संदिग्ध हरकत का पता चला था । जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की और घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को रोकने की । लेकिन गोलीबारी होने के कारण जवाबी फायरिंग में एक आतंकी मारा गया । मारे गए आतंकी के पास से एक एके 47 राइफल भी बरामद हुई थी । घाटी में सेना का ऑप्‍रेशन ऑलआउट जारी है । पिछले कुछ दिनों दो दर्जन से ज्‍यादा आतंकियों को उनकी हूरों के पास पहुंचाया जा चुका है ।