सचिन पायलट की तरह बहन सारिका की Love Story भी है दिलचस्प, इस बिजनेसमैन से की है शादी

लंबे समय तक बिजनेसमैन को डेट करने के बाद सारिका ने उनसे शादी की इच्‍छा घर में जताई थी । भाई सचिन पायलट ने भी गैर धर्म की सारा अब्‍दुल्‍लाह से शादी की थी ।

New Delhi, Jul 17: राजस्थान की सियासत का तापमान हाई है । सचिन पायलट से जुड़ी खबरें इन दिनों सुर्खियों में । सचिन की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्‍होने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला की बेटी और पू़र्व सीएम उमर अब्दुल्ला की बहन सारा अब्‍दुल्‍ला से शादी की, दोनों परिवारों में मित्रता तो थी लेकिन इस शादी के लिए वो राजी नहीं थे । लेकिन धीरे-धीरे सब मान गए । सचिन और सारा विदेश में पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे, प्‍यार हुआ और शादी कर ली । सचिन की ही तरह उनकी बहन सारिका की लव स्‍टोरी भी दिलचस्‍प है ।

Advertisement

सारिका पायलट
सचिन पायलट की बहन सारिका पायलट  ने साल 2000 में बिजनेसमैन विशाल चौधरी से शादी की थी । शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था । दोनों के बारे में बहा जाता है कि विशाल चौधरी उनके बचपन का प्‍यार है, विशाल से सारिका की मुलाकात स्कूल में हुई थी, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे । हालांकि स्‍कूल में सिर्फ हाई – बाई तक की पहचान थी ।

Advertisement

यहां हुई दोबारा मुलाकात
लेकिन सारिका और विशाल को तो एक होना था, स्कूल खत्म होने के बाद दोनों की एक बार फिर मुलाकात हुई । मुंबई में टीवी प्रोडक्शन में एडमिशन के दौरान ये फिर साथ आ गए । सारिका पायलट  ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन कोर्स में दाखिला के बाद दोनों के बीच दोस्ती मजबूत हो गई, और फिर प्‍यार भी हो गया । दोनों ने एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी गुजारने का फैसला कर लिया । सारिका और विशाल दोनों ने मिलकर टीवी प्रोडक्शन की ओर रुख किया और दूरदर्शन के लिए ‘सैनिक’ तो सोनी टीवी के लिए ‘आई लव यू’ जैसे शो भी बनाए ।

Advertisement

बेटी के जन्‍म के बाद बदली जिंदगी
हालांकि सारिका टीवी प्रोडक्शन में ज्यादा कामयाब नहीं रहीं । शादी के कुछ समय बाद उनकी बेटी सुहानी का जन्म हुआ । इसके बाद सारिका ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली । इसके बाद उन्‍होने पति के साथ मिलकर रेस्‍टरॉनट के बिजनेस में हाथ आजमाया । दोनों अब इसी बिजनेस में हैं । सारिका पति विशाल चौधरी के साथ दिल्ली में ही रहती हैं । दोनों ही होटल के बिजनेस से जुड़े हैं । सारिका की एक बेटी सुहानी और एक बेटा वीर पायलट चौधरी हैं ।