Video: खुशी और अमर दुबे की जबरन शादी का सच आया सामने, मैरिज में झूमकर नाचने का सुबूत

आरोप लग रहे थे कि खुशी से बदमाश अमर दुबे ने जबरन शादी की थी, जिसे किास दुबे ने करवाया था । लेकिन एक के बाद एक आ रहे शादी के वीडियो तो कुछ और ही कहानी कह रह रहे हैं ।

New Delhi, Jul 18: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मारे गए कुख्यात अपराधी विकास दुबे को लेकर रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं । विकास दुबे के एनकाउंटर से पहले पुलिस ने उसके भांजे अमर दुबे को भी एनकाउंटर में मार गिराया था । मामले में अमर दुबे की पत्‍नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । अमर और खुशी की शादी 29 जून को ही हुई थी । जिसके बारे में कहा गया कि ये एक जबरन शादी है और खुशी ये शादी नहीं करना चाहती थी । लेकिन अब एक और वीडियो ने इस झूठ की कलई खोल दी है ।

Advertisement

झूमकर नाचती दिखी खुशी
जबरदन शादी में दुल्‍हन का खुश होकर नाचना शायद किसी का समझ ना आए, लेकिन सामने आए वीडियो में विकास दुबे पर जबरदन शादी करवाने का आरोप लगा रही दुल्‍हन खुशी जमकर नाचती नजर आई है । करीब आधे घंटे तक वो मस्‍त होकर नाचती नजर आई है, साथ में अमर दुबे भी नजर आ रहा  है । वीडियो में दिख रहा है कि अमर दुबे को भी नाचने के लिए कहा जाता है लेकिन वो नहीं नाचता, लेकिन खुशी की तो खुशी का जैसे ठिकाना ही नहीं था ।

Advertisement

खुशी को अगवा कर शादी करवाने के आरोप
इस मामले में पहले आरोप लगाए गए थे कि खुशी की शादी जबरन अमर दुबे से कराई गई है । खुशी को उसके घर कानपुर के पनकी से अगवा कर लाया गया था, फिर बदमाश विकास दुबे के घर पर ही वह शादी के दिन तक बंद रखी गई । जिसके बाद बंदूकों के दम पर खुशी का जबरन विवाह कराया गया था । लेकिन मीडिया में आए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह खुशी पूरे समारोह के दौरान खुशी से झूम रही है ।

Advertisement

जेल से छूटना मुश्किल
एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की नवविवाहिता पत्नी खुशी दुबे जेल में है । मामले में पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि पूरे केस की विवेचना की जा रही है । खुशी को लेकर अभी तक कुछ ऐसा तथ्‍य सामने नहीं आया है कि उसे जेल से छूट मिल सके । आपको बता दें कुछ दिन पहले खुशी का विकास दुबे के साथ शादी वाले दिन का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो उसके साथ फोटो खिंचाने को कहती नजर आ रही थी । खुशी को इन वीडियो में देखकर कोई नहीं कह सकता कि उसकी शादी जबरन कराई गई थी ।