गजब: सोशल मीडिया स्टार ने पति को तलाक देकर 20 साल के सौतेले बेटे से की शादी

शायद इसे ही कहते हैं घोर कलयुग, जहां एक 35 साल की सौतेली मां ने 20 साल के बेटे से शादी कर ली । अब वो उसके बच्‍चे की मां बनने वाली है ।

New Delhi, Jul 18: रूस की सोशल मीडिया स्टार ने अपने पति को तलाक देकर 20 साल के सौतेले बेटे से शादी कर ली है । 35 साल की मरीना बलमशेवा नाम की इस महिला ने 10 साल पहले एलेक्सी ऐरे नाम के शख्‍स से शादी की थी, उस वक्‍त पति का एक 10 साल का बेटा भी था । मरीना 10 साल तक पति और सौतेले बेटे के साथ ही रह रहीं थीं । लेकिन अब उन्‍होने तलाक लेकर बेटे से ही शादी कर ली है । सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है ।

Advertisement

पति से लिया तलाक, बेटे से हुआ प्‍यार
पति एलेक्सी ऐरे से तलाक लेने के बाद मरीना को सौतेले बेटे व्लादिमीर प्‍यार हो गया था । जिसके बाद उन्‍होने शादी का निर्णय लिया,  लेकिन उससे पहले चौकाने वाली बात ये कि वो व्‍लादिमीर के बच्‍चे की मां भी बनने वाली हैं । जी हां, मरीना अपने सौतेले बेटे के बच्‍चे की मां भी बनने वाली हैं । उनकी शादी के रजिस्‍ट्रेशन को एक वीडियो उन्‍होने सोशल मीडिया पर डाला है, जिसमें वो प्रेग्‍नेंट नजर आ रही हैं ।

Advertisement

कोरोना के कारण लेट हो गई शादी
डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक वे पहले ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना संक्रमण फैलने की वजह से उन्हें चार महीने इंतजार करना पड़ा । इस बीच वो प्रेग्‍नेंट हो गईं । आपको बता दें इस शादी में व्लादिमीर के पिता और मरीना के पूर्व पति ऐरे नहीं शामिल हुए । हालांकि सोशल मीडिया में उनके फॉलोअर इस शादी को लेकर उनकी बहुत आलोचना कर रहे हैं । 10 साल तक जिस सौतेले बेटे की मां बनकर मरीना रहीं, बाद में उससे ही शादी कर उन्‍होने अच्‍छा उदाहरण पेश नहीं किया है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर मशहूर हैं मरीना
दरअसल मरीना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर पॉपुलर हैं । यहां उनके 4.2 लाख से ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं, दरअसल मरीना अपनी वेट लॉस जर्नी के कारण चर्चा में रहीं । मरीना ने वेट लॉस को लेकर एक डॉक्युमेंटरी में काम किया था जिसके बाद वह लाइमलाइट में आई । अब उनकी शादी की पोस्ट्स को काफी शेयर किया जा रहा है । मरीना ने ऐरे से साल 2007 में शादी की थी तब व्लादिमीर की उम्र करीब 10 साल थी । मरीना ने पिछले हफ्ते ही  व्लादिमीर से शादी की घोषणा की है और ये भी बताया कि वो जल्द ही एक बेबी बॉय के पैरेन्‍ट बनने जा रहे हैं ।