भरे इवेंट में पति के साथ फ्लर्ट कर रही थी ऐश्वर्या राय, अभिषेक ने कही ऐसी बात, कि वीडियो वायरल

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय कहती हैं कि मैं इनके साथ ज्यादा अच्छी दिखती हूं, इसलिये आपका धन्यवाद।

Advertisement

New Delhi, Jul 19 : पूर्व विश्व सुंदरी तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कोरोना की वजह से अस्पताल में हैं, ऐश ने साल 2007 में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी, अब ऐश-अभिषेक का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ फ्लर्ट करती दिख रही हैं, तो वहीं जूनियर बच्चन भी अपनी पत्नी की खूबसूरती को लेकर ऐसी बात कहते हैं, कि वहां तालियां गूंजने लगती है।

Advertisement

क्या कहा ऐश ने
वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय कहती हैं कि मैं इनके साथ ज्यादा अच्छी दिखती हूं, इसलिये आपका धन्यवाद, ये सुनते ही जूनियर बच्चन के चेहरे पर भी एक अलग मुस्कान आ जाती है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

होस्ट ने पूछा सवाल
इसके बाद होस्ट ने इस कपल से पूछा तैयार होने में ज्यादा समय कौन लेता है, इस पर ऐश ने माइक को अभिषेक बच्चन की तरफ कर दिया, फिर उन्होने एक प्यारा सा जवाब देते हुए कहा कि मुझे इस तरह तैयार करने के लिये एक गांव को आना पड़ता है, और वो बस ऐसे ही उठती हैं।

8 साल की बेटी
मालूम हो कि ऐश और अभिषेक बच्चन की एक 8 साल की बेटी है, जिनका नाम अराध्या है, फिलहाल बच्चन परिवार मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है, 11 जुलाई को अमिताभ तथा अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दोनों इस अस्पताल में भर्ती हैं, इसके बाद 17 जुलाई को ऐश और अराध्या को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।