ब्लू ड्रेस में स्वीमिंग पूल में नजर आई काजल अग्रवाल, तस्वीरें मचा रही धूम

काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों पर किसी ने लिखा, आपको इस तरह देखकर जिंदगी बदल गई, तो किसी ने लिखा, आप बहुत ही सुंदर है, आपसे प्यार हो गया है।

New Delhi, Jul 20 : दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग और मासूम मुस्कान से धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं, उनकी तस्वीरों पर कमेंट और लाइक की बाढ आ जाती है, हाल ही में काजल ने अपनी एक ब्लू ड्रेस में तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो स्वीमिंग पूल के पानी से खेलती नजर आ रही है, काजल ने इस ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है, जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

जिंदगी बदल गई
काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों पर किसी ने लिखा, आपको इस तरह देखकर जिंदगी बदल गई, तो किसी ने लिखा, आप बहुत ही सुंदर है, आपसे प्यार हो गया है,  हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स करने से बाज नहीं आये, लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर फैशन बन चुका है, इसलिये बड़े स्टार्स अकसर ऐसी छिछोरी हरकत करने वाले लोगों को नजरअंदाज कर देते हैं।

Advertisement

सिंघम से डेब्यू
मालूम हो कि काजल अग्रवाल ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ मुख्य किरदार में थी, इतना ही नहीं टीवी पर जब साउथ इंडियन फिल्में दिखाई जाने लगी, तो नॉर्थ इंडिया में सबसे पहले काजल को लेकर ही लोगों की दीवानगी बढी, साउथ में उनकी सबसे बड़ी फिल्म मगधीरा को माना जाता है, ये निर्देशक एसएस राजमौली ने बाहुबली से ठीक पहले बनाई थी। इस फिल्म ने भी कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड्स ध्वस्त किये थे।

Advertisement

नॉर्थ इंडिया की है
आपको बता दें कि भले काजल को पहचान साउथ सिनेमा से मिली है, लेकिन वो असल में नॉर्थ इंडिया की ही रहने वाली है, वो पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उनके पिता व्यापार के सिलसिले में नॉर्थ इंडिया से मुंबई आये और वहीं बस गये, बाद में काजल ने एक्टिंग की दुनिया का रुख किया, साल 2004 में फिल्म क्यों हो गया ना से शुरुआत की, लेकिन बॉलीवुड में मनमाफिक काम नहीं मिलने के बाद साल 2007 में उन्होने टॉलीवुड का रुख किया, जहां उन्होने सफलता के झंडे गाड़े, इसके बाद 2011 में सिंघम और 2013 में स्पेशल 26 ने उन्हें पहचान दिलाई।

https://www.instagram.com/p/B9qYO9jnzK1/

https://www.instagram.com/p/B9qYR4ynSDi/