बाइक छूने पर नहीं, महिलाओं से छेड़खानी करने पर हुई थी दलित युवक की पिटाई, मामले में खुल रही परतें

कर्नाटक के तालीकोटे के पास मीनाजगी गांव में एक दलित युवक काशीनाथ तलवार के साथ शनिवार को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

New Delhi, Jul 21 : कर्नाटक पुलिस ने विजयपुरा इलाके में दलित युवक की पिटाई के मामले में 12 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं अब इस मामले में एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है, गांव वालों का आरोप है कि दलित युवक गांव की महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था, जिससे परेशान होकर भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी, पुलिस ने युवक के किलाफ महिला के साथ छेड़खानी का भी मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

मारपीट का वीडियो वायरल
मालूम हो कि कर्नाटक के तालीकोटे के पास मीनाजगी गांव में एक दलित युवक काशीनाथ तलवार के साथ शनिवार को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, इस वीडियो में नजर आ रहा था, कि कुछ युवक की पिटाई कर रहे हैं, उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं, मामले में तलवार के पिता ने पुलिस शिकायत करते हुए बताया था कि उनके बेटे को सिर्फ इसलिये पीटा गया, क्योंकि उसने ऊंची जाति के एक शख्स की बाइक को छू दिया था।

Advertisement

तीन की गिरफ्तारी
विजयपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया कि पूरी घटना सामने आने के बाद 12 अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो पता चला कि पीड़ित युवक गांव की महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था, वो महिलाओं को देख अश्लील इशारे करता था, जिसकी वजह से बहू बेटियां परेशान थी, गांव वालों ने कई बार इस बात की शिकायत काशीनाथ के पिता से भी की, लेकिन पिता ने कुछ भी नहीं किया, शनिवार को भी दो महिलाएं कपड़ा धो रही थी, जिसके बाद काशीनाथ ने दोनों के साथ छेड़खानी की।

Advertisement

गांव वालों ने पिटाई कर दी
अनुपम अग्रवाल के अनुसार महिलाओं ने काशीनाथ का विरोध किया, जिसके बाद आस-पास के युवक जुट गये, उन्होने काशीनाथ को पकड़ लिया, और पिटाई शुरु कर दी, पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी मामले की जांच जारी है, दूसरी ओर काशीनाथ तलवार का इलाज चल रहा है, जांच पूरी होने पर हम उसे गिरफ्तार करेंगे।