Video: पति अक्षय कुमार पर ट्विंकल खन्‍ना ने सरेआम लगाया चोरी का आरोप, जानें क्‍या है पूरा माजरा

लोगों को जागरूक करने के लिए अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया था । वीडियो में अलग-अलग भाषा के लोग मास्क…

New Delhi, Jul 21: कोरोना वायरस देश में अब भी पूरी तेजी से बढ़ रहा है, लगातार बढ़ते मामलों ने लोगों की परेशानी को और बढ़ा दिया है । आज देश 11 लाख के कोविड केसेज के आंकड़े तक जा पहुंचा है । लेकिन संक्रमण के इस दौर में आम जन कैसे बचें, अनलॉक हो चुका है, दफ्तर से लेकर हर जगह खुल गई हैं, ऐसे में संक्रमण से कैसे बचा जाए । अब तो दिग्‍गज सेलेब्‍स भी इस बीमारी की चपेट में आ रहे हैं । अमिताभ बच्‍चन, बेटे-बहू और पोती के साथ अस्पताल में भर्ती हैं । इस बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

अक्षय ने मास्‍क पहनने के लिए किया जागरूक
कोरोना से बचना है तो सार्वजनिक जगहों पर मास्‍क पहनकर ही जाना होगा । जो मास्‍क नहीं पहनेगा, वो अपने लिए तो खतरा बढ़ाएगा ही, दूसरों के लिए भी मुश्किल बढ़ाएगा । ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया था । वीडियो में अलग-अलग भाषा के लोग मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को अपनी-अपनी भाषा में गाली दे रहे हैं । अक्षय कुमार ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है – ‘अगर आप नहीं चाहते कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं या फिर कोई आपको बुरी बात कहे, तो चुपचाप आप इस मास्क का इस्तेमाल करें।’

Advertisement

पत्‍नी ने लगाया चोरी का आरोप
लेकिन अक्षय कुमार की एक बात पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना को अखर गई, उन्‍होने तो अक्षय पर चोरी का आरोप लगा दिया । दरअसल अक्षय कुमार खुद भी इस वीडियो मे नजर आए हैं । उन्‍होने एक मास्‍क पहनकर दिखाया कि किसी तरह से आपको मास्‍क को पहने रखना है । अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा – अपने जीवन को सामान्य रूप से चलाओ लेकिन सामान्य नियमों का पालन करो । जिसके बाद ट्विंकल खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाईं । ट्विंकल ने पति की टांग खींचते हुए लिखा – और साथ ही अपना खुद का मास्क लगाएं और अपने पार्टनर का धुला हुआ, सुंदर और फ्लोरल प्रिंट वाला मास्क मत चुराओ । दरअसल, जो मास्क अक्षय कुमार ने वीडियो में यूज किया है वो ट्विंकल खन्ना का है । इसी बात को लेकर उन्‍होने अक्षय पर सरेआम चोरी का आरोप लगा दिया ।

Advertisement

लोग ले रहे मजे
ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर उनके फॉलोअर जमकर कमेंट कर रहे हैं । अक्षय और टिवंकल खन्‍ना अकसर ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर देते हैं जिसे लोग पसंद करते हैं । दोनों की खट्टी-मिठी शरारत सोशल मीडिया पर आती रहती हैं । ट्विंकल ने कुछ समय पहले ही अक्षय की सोशल मीडिया पर तब क्लास लगा दी थी, जब फिल्म पैडमैन के 2 साल पूरे हुए थे और अक्षय ने ट्वीट में अपनी पत्नी और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना  को ही टैग करना भूल गए थे । ट्विंकल ने जब अक्षय को सोशल मीडिया पर खरीखोटी सुनाई तो अक्षय को भी यहीं माफी भी मांगनी पड़ी थी।