कानपुर शूटआउट में आरोपी नवविवाहिता खुशी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, पहले से शादीशुदा थी…

विकरु शूटआउट केस में जेल भेजी गई खुशी दुबे ने अमर से दूसरी शादी की थी, हालांकि परिजन इस बात को छिपाये रहे, लेकिन पुलिस जांच में एक के बाद एक परतें खुल रही है।

New Delhi, Jul 21 : विकरु शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी ये मामला शांत नहीं हो रहा है, मामले में रोजाना नये-नये चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, अमर दुबे और खुशी की शादी के वीडियो तथा घटना से ठीक पहले और बाद के ऑडियो क्लिप वायरल हो रहे है, ऐसे में शादी के 9 दिन बाद ही विधवा हुई खुशी को लेकर एक हैरान करने वाला सच सामने आया है।

Advertisement

खुशी की दूसरी शादी
विकरु शूटआउट केस में जेल भेजी गई खुशी दुबे ने अमर से दूसरी शादी की थी, हालांकि परिजन इस बात को छिपाये रहे, लेकिन पुलिस जांच में एक के बाद एक परतें खुल रही है, खुशी के परिजन भी जांच के घेरे में आ गये हैं, आपको बता दें कि अमर और खुशी की शादी 29 जून को विकास दुबे ने ही कराई थी।

Advertisement

अमर दुबे का एनकाउंटर
यूपी एसटीएफ ने विकरु कांड के आरोपी तथा विकास दुबे के बॉडीगार्ड अमर दुबे को हमीरपुर में मार गिराया था, पुलिस ने खुशी को आरोपियों की मदद करने के आरोप में जेल भेज दिया था, पुलिस सूत्रों के अनुसार साल 2019 में खुशी की शादी उसके घर वालों ने किसी दूसरे व्यक्ति के साथ की थी, लेकिन वो 15 दिन भी ससुराल में नहीं रही।

Advertisement

ससुराल वालों ने नाता तोड़ लिया
शादी के कुछ महीने बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की रकम तथा सामान लौटकर खुशी के घर वालों से नाता तोड़ लिया, इसके बाद वो सोशल मीडिया के माध्यम से अमर दुबे के संपर्क में आई, फिर खुशी के घर वालों को जब पता चला कि अमर अपराधी किस्म का है, तो वो इस रिश्ते के लिये राजी नहीं थे, लेकिन विकास दुबे के दखल के बाद ये शादी हुई, कहा जाता है कि शादी का पूरा खर्चा विकास ने ही उठाया था।

बंदूक के बल पर शादी
शुरुआत में खुशी के परिवार वालों ने ये कहकर पुलिस को गुमराह किया था कि विकास दुबे ने बंदूक के बल पर उनकी बेटी की जबरन शादी कराई थी, आईजी कानपुर मोहित अग्रवाल ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।