रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम तस्‍वीर देखकर तापसी पन्‍नू को हो गई जलन, लिख दिया-तुम्‍हे ब्‍लॉक करूंगी!

रकुल प्रीत सिंह की एक इंस्‍टाग्राम तस्‍वीर को देखकर तापसी पन्‍नू बेहद नाराज हो गईं । इतना कि उन्‍होने रकुल को ब्‍लॉक करने की चेतावनी भी दे दी ।

New Delhi, Jul 21: साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जानी मानी एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर फैंस की फेवरेट हैं । उनकी तस्‍वीरों को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं और क्‍यूट रिएक्‍शन्‍स भी देते हैं । एक्‍ट्रेस रकुल साउथ के साथ-साथ अब हिन्दी सिनेमा में भी मशहूर हो रही हैं । लेकिन हाल ही में उनकी तस्‍वीरों से एक्‍अ्रेस तापसी पन्‍नू को जलन हो गई है । उन्‍होने रकुल को ब्‍लॉक करने तक की चेतावनी दे दी ।

Advertisement

रकुल की जिम आउटफिट में तस्‍वीर
रकुल ने हाल ही में जिम को लेकर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी । जिसमें उन्‍होने लिखा कि वो जिम को मिस कर रही हैं, रकुल ने लिखा, “जिम जाने के इंतजार तक पुरानी तस्वीरों को देखकर ही फ‌िट रहने का एहसास करना होगा।” इसके साथ ही रकुल ने अपनी जिम वाली ड्रेस पहने एक तस्वीर शेयर कर दी । फैंस ने तो इस तस्‍वीर को खूब पसंद किया । लेकिन तापसी का कमेंट चौकाने वाला रहा ।

Advertisement

तापसी ने किया कमेंट
तापसी ने रकुल की तस्वीर पर लिखा कि वो रकुल को ब्लॉक कर देंगी । दरअसल तापसी उनकी फिट बॉडी को देखकर देखती ही  रह गईं, और सरकाजम में लिख दिया कि अगर वो इतनी ही फिट और खूबसूरत दिखती रहेंगी तो वो उन्‍हें ब्‍लॉक कर देंगी । वेल आपको बता दें तापसी भी साउथ की फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं और वो रकुल को अच्‍छे से जानती हैं । रकुल ने अपने करियर का आगाज कन्नड़ फिल्मों से किया है । रकुल ने दिव्या खोसला कुमार की ‘यारियां’ और  अजय देवगन के साथ ‘दे दे प्यार दे’ जैसी फिल्मों में काम कर हिंदी सिनेमा में भी अपने लिए फैंस जमा लिए हैं, रकुल, फिल्‍म ‘शिमला मिर्च’ में राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ भी मेन लीड में थीं ।

Advertisement

दिल्‍ली की हैं रकुल प्रीत
रकुल प्रीत सिंह एक पंजाबी परिवार से आती है, शुरुआती पढ़ाई-लिखाई भी दिल्ली से की है । रकुल दिल्ली के धौला कुआं के आर्मी स्कूल से पढ़ी-लिखी हैं । दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीजस एंड मैरी कॉलेज से मैथमैटिक्स में ग्रेजुएशन की, इस दौरान ही वो मॉडलिंग का मन बनाने लगीं । हिन्दी सिनेमा में मनमुतरबिक काम नहीं मिला तो साल 2009 में एक कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से करियर की शुरुआत कर ली । साल 2011 में जब वह फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा बनीं, तो बॉलीवुड की नजर उन पर पड़ी।