सुशांत राजपूत पर लगे #MeToo के आरोपों पर संजना सांघी ने तोड़ी चुप्पी, कहा हम सच जानते हैं

सुशांत के निधन के बाद दावा किया गया कि कुछ ऐसी खबरों ने उन्हें परेशान किया, जिससे उनका कोई नाता ही नहीं था, कहा गया था कि फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान उन्होने संजना सांघी से बदतमीजी की थी।

New Delhi, Jul 22 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी सोशल मीडिया के जरिये सुशांत को याद करती रहती हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों से जुड़ी कुछ ऐसी कहानी सामने आई, जिसने दोनों को परेशान कर दिया, दरअसल रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुशांत ने अपनी को-स्टार संजना के साथ बदतमीजी की थी, इतना ही नहीं संजना का नाम लेकर सुशांत का मीटू मूवमेंट में नाम भी लिया गया था, इन खबरों ने सुशांत राजपूत को काफी परेशान कर दिया था, लेकिन अब ऐसी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए संजना ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं था, हाल ही में संजना ने फिर इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

Advertisement

सुशांत को परेशान किया
सुशांत के निधन के बाद दावा किया गया कि कुछ ऐसी खबरों ने उन्हें परेशान किया, जिससे उनका कोई नाता ही नहीं था, कहा गया था कि फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान उन्होने संजना सांघी से बदतमीजी की थी। हालांकि संजना ने अब पिंकविला को दिये इंटरव्यू में साफ कहा कि सुशांत ने कभी उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की, और ये बात वो पहले भी क्लियर कर चुकी हैं।

Advertisement

हम अपनी सच्चाई जानते हैं
इंटरव्यू में संजना सांघी ने कहा कि सभी को लगता है कि इस खबर के बाद सुशांत अकेले परेशान थे, लेकिन सच ये है कि हम दोनों इससे परेशान हुए, हम अपनी सच्चाई को जानते थे, मुझे पता है कि वो मेरे लिये क्या मायने रखते थे, और सुशांत को भी पता था कि हम दोनों के बीच बांडिंग कैसी है, हम रोजाना सेट पर शूटिंग के लिये होते थे, जब एक-दो ऐसे ऑर्टिकल आते हैं, तो आप उस पर ध्यान नहीं देते हैं।

Advertisement

रिपोर्ट में कुछ भी सच नहीं
संजना ने कहा कि ऐसे ऑर्टिकल निराधार होते हैं, मेरे लिये ऐसी चीजें लिखने वाले लोगों या उन पर विश्वास करने वालों के लिये कोई सम्मान नहीं है, इस बातचीत में उन्होने आरोप लगाया कि पूरा मुद्दा मनगढंत था, जिन बातों का उल्लेख किया गया था, उनमें से कुछ भी सच नहीं है, उन्होने ये भी बताया कि इस प्रकरण के बाद हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा।