मां को याद कर इमोशनल हुए सोनू सूद, लिखा – ‘काश… तुम्हें कसकर गले लगा सकता’, Unseen Photos

मुझे यकीन है कि तुम जहां भी होगी मुझे मिस कर रही होगी. जिंदगी कभी भी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी गाइडिंग ऐंजल…

New Delhi, Jul 22: लॉकडाउन में सोनू सूद किसी मसीहा की तरह सामने आए हैं, उनकी पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ती ही रही । सोनू ने जिस तरह से जरूरतमंदों की मदद की, वो उनके लिए भगवान से कम नहीं हैं । ऐसे कई लोग जो सोनू की मदद से अपने घरों तक पहुंचे आज वो उनका धन्‍यवाद करते नहीं थकते । कइयों ने तो सोनू के नाम से दुकानें तक खोल दी हैं । कोरोना काल में सोनू सूद ने हजारों प्रवासियों को उनके घर पुहंचाया । सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, रीसेन्‍टली सोनू इमोशनल हो गए ।

Advertisement

मां के साथ तस्‍वीरें की शेयर
हाल ही में सोनू ने अपनी मां के जन्मदिन पर उन्हें याद किया और इमोशनल हो गए । सोनू ने मां के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया हैं । दरअसल सोनू सूद की मम्मी का मंगलवार,  21 जुलाई को जन्मदिन था । इसीलिए वो मां को याद करते हुए इमोशनल हो गए । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की और एक नोट भी लिखा ।

Advertisement

सोनू सूद का इमोशनल मैसेज
सोनू सूद ने तस्‍वीरों के साथ कैप्‍शन में लिखा – ‘हैपी बर्थडे मां… जिस तरह से मेरा हमेशा मार्गदर्शन करती रही है, बस मेरी पूरी जिंदगी ऐसे ही करती रहो. काश मैं तुम्हें कसकर गले लगा सकता और तुम्हें बता सकता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं… लेकिन मुझे यकीन है कि तुम जहां भी होगी मुझे मिस कर रही होगी. जिंदगी कभी भी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी गाइडिंग ऐंजल तब तक बनी रहना जब तक मैं तुम्हें फिर से न देख लूं. मिस यू’। सोनू ने अपने बचपन की तस्‍वीरें शेयर की हैं, एक तस्‍वीर में वो पगड़ी पहने नजर आए हैं तो दूसरी में उनकी मां उन्‍हें केक खिला रही हैं ।

Advertisement

पिता के साथ भी तस्‍वीरें की शेयर
पिछले 21 जून को फादर्स डे के मौके पर सोनू ने अपने पिता के साथ भी तस्‍वीरें शेयर की थी । उन्‍होने लिखा था कि वो अपने पिता को मिस करते हैं । सोनू सूद अपने माता-पिता को बहुत चाहते हैं, अकसर ही वो सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें शेयर करते रहे हैं । सोनू की इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं । सोनू सूद सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को भी जवाब देते हैं, साथ ही इन दिनों वो उन छात्रों को भारत वापस लाने की कोशिश में लगे हैं, जो  रूस के पास किर्गिस्तान में फंसे हैं । इनकी संख्‍या करीब 3 हजार है ।