कंगना रनौत पर हमलावर तापसी पन्‍नू, पुराना वीडियो कर दिया शेयर, असलियत आई सामने

कंगना रनौत के इंटरव्‍यू के बाद से तापसी लगातार उन पर हमलावर हैं, अब उन्‍होने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंगना खुद स्‍टारकिड्स का समर्थन करती नजर आई हैं ।

New Delhi, Jul 22: कंगना रनौत के खुद को बी ग्रेड एक्‍ट्रेस कहलाए जाने को तापसी पन्‍नू पचा नहीं पा रही हैं । तापसी सोमवार से ही ट्वीट कर रही हैं, कंगना के बयान से वो कितनी ज्‍यादा प्रभावित हुई हैं ये उनके बयानों से जाहिर हो रहा है । बहरहाल, अब तापसी के हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसके जरिए वो कंगना की असलियत सामने ले आई हैं । दरअसल तापसी ने कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्‍टारकिड्स को मिलने वाले प्रिवलेज को सही ठहरा रही हैं ।

Advertisement

कंगना का पुराना वीडियो किया शेयर
तापसी पन्‍नू ने कंगना रनौत के एक पुराने इंटरव्‍यू का वीडियो शेयर किया है । तापसी पन्नू ने इसे कैप्‍शन दिया है – ”ओ.. सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है. चलो इसे समझना थोड़ा आसान है. हो गया सोल्व, सिंपल. अब सब अच्छा है हमारी टैरेटरी में और उनकी टैरेटरी मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार.” जी हां, दरअसल इस वीडियो में कंगना कोटा सिस्‍टम को सही ठहराते हुए बॉलीवुड में नेपोटिजम को सही ठहराती नजर आई हैं, कंगना कह रही हैं कि उन्‍हें इससे कोई दिक्‍कत नहीं है ।

Advertisement

कंगना ने क्‍या कहा ?
दरअसल कंगना इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, कि वो एक ऐसे बैकग्राउंड से आती हैं जहां उनके पिता बिजनेसमैन हैं, मां टीचर हैं, उनके दादा-नाना आईएस सर्विस में थे । ऐसे में अगर वो कोई एंट्रेन्‍स एग्‍जाम देती हैं तो उन्‍हें एक कोटा मिलता है, तो इसी तरह स्‍टारकिड्स को मिलने वाले प्रिवलेज को वो बखूबी समझती हैं, उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । तापसी ने कंगना को लेकर एक और ट्वीट किया और लिखा – ”बुंदेले हरबोलों के मुंह हमने सनी कहानी थी, खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी. मैं अपना केस यहीं खत्म करती हूं.”

Advertisement

तापसी और स्‍वरा को कहा था बी ग्रेड एक्‍ट्रेस
दरअसल कंगना रनौत ने एक इंटरव्‍यू में तापसी पन्‍नू और स्‍वरा भास्‍कर को चाटुकार आउटसाइडर कहा था, साथ ही बी ग्रेड एक्‍ट्रेस का भी टैग दे दिया था । स्‍वरा ने तो एक व्‍यांग्‍यात्‍मक ट्वीट कर आगे कुछ नहीं कहा लेकिन तापसी लगातार जवाब देती रहीं । हालांकि तापसी के इस बर्ताव पर सोशल मीडिया में उनको ट्रोल किया जा रहा है । उनके फैंस उनसे नाराज हैं कि वो कंगना का विरोध क्‍यों कर रही हैं । तापसी ने एक यूजर को जवाब देते हुए ये भी कहा था कि इज्जत मांगने से नहीं मिलती बल्कि कमाई जाती है ।

Advertisement