बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष का सनसनीखेज आरोप ‘बालीवुड के कुछ लोगों के हैं ISI से संबंध’

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने बॉलीवुड को लेकर कुछ संगीन आरोप लगाए हैं । बैजयंत के इन आरोपों का आधार क्‍या है, पूरी खबर में पढि़ए ।

New Delhi, Jul 23: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने हाल ही में कुछ ऐसी बातें कह दी हैं, जिसने बॉलीवुड के फैंस को सकते में डाल दिया है । पांडा ने बॉलीवुड सेलेब्स पर बेहद संगीन आरोप लगाया है । बैजयंत के मुताबिक कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं जिनका रिश्ता पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा है । इतना ही नहीं, पांडा ने ये भी कहा कि इन सेलेब्स पर शिकंजा कसने के लिए कागजी कार्रवाई भी चल रही है ।

Advertisement

बैजयंत पांडा का सनसनीखेज ट्वीट
बीजेपी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में ये खुलासा किया, और इस बात का समर्थन करते हुए उन्‍होने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी कर दिया । उन्‍होने लिखा है –  ”कुछ बेहद चौंकाने वाली कड़ियां सामने आई हैं । जिनमें बॉलीवुड के कुछ लोग निजी और बिजनेस को लेकर पाकिस्तान और एनआरई लोगों से रिश्त हैं, इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि ये जम्मू कश्मीर में हिंसा बढ़ाते हैं, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई से रिश्तों को सबूत हैं । मैं देशभक्त बॉलीवुड के लोगों से कहूंगा कि उनके नाम उजागर करें।”

Advertisement

सुबूत मिलने का दावा
बैजयंत पांडा ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में ये तक दावा किया कि इस बात के कई सबूत मिले हैं, जिसमें कुछ तस्वीरें शामिल हैं । पांडा ने आगे कहा –  ”इनमें कुछ एनआरआई और पाकिस्तानी वेस्टर्न देशों में रहते हैं । इसमें इन लोगों के खिलाफ दो प्रकार के सबूत मिले हैं । एक तो ये लोग सोशल मीडिया पर हिंसा के लिए लोगों को उक्साते हैं दूसरा, पाकिस्तानी कैंप में दिखते हैं । ये लोग बॉलीवुड के लोगों के साथ पार्टी करते दिखते हैं।”

Advertisement

भारत-पाक के रिश्‍ते कौन नहीं जानता ?
BJP राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष बैजयंत पांडा ने कहा कि मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्‍तान के रिश्‍तों को कौन नहीं जानता, ये कहना सरासर गलत होगा कि वो भारत-पाक रिश्तों को लेकर जागरुक नहीं है । आए दिन देश के जवान सीमा पर दुश्‍मन देश की गोलियां खा रहे है, सीमा से सटे गांवों में नागरिक आतंकी हमलों में बेवजह अपनी जान खो रहे हैं । पांडा ने आगे कहा – ”इन बॉलीवुड के लोगों को शक का फायदा मिल रहा है । लेकिन में इनसे कहना चाहूंगा कि उन्हें देशभक्ति दिखानी चाहिए और आईएसआई से जुड़े लोगों से अपने संबंध तोड़ देने चाहिए।”