चेतन भगत का विधु विनोद चोपड़ा पर आरोप – मुझे आत्‍महत्‍या के लिए उकसाया था

मशहूर राइटर चेतन भगत ने फिल्‍ममेकर विधु विनोद चोपड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, चेतन ने उनकी पत्‍नी को दिए जवाब में ये बात कही । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jul 23: बॉलीवुड में मची खींचतान एक-एक कर सामने आ रही है । सुशांत के निधन के बाद से ही वो तमाम मुद्दे जो बहस का हिस्‍सा ही नहीं होते थे अब उन पर खुलकर सोशल मीडिया में बात की जाने लगी है । बॉलीवुड से जुड़े लोग अपने – अपने इश्‍यूज सामने लेकर आ रहे हैं । पुरानी बातों से पर्दे उठ रहे हैं । अब लेखकर चेतन भगत ने एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया है । चेतन भगत ने ये ट्वीट, फिल्‍ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की पत्‍नी और फिल्‍म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से हुई ट्वीट वॉर के बीच किया है ।

Advertisement

कहां से शुरू हुआ मामला ?
दरअसल कल यानी 24 जुलाई को सुशांत राजपूत की फिल्‍म दिल बेचारा रिलीज होने जा रही है, जिसे लेकर चेतन भगत ने ट्वीट किया था – “सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म इस हफ्ते रिलीज हो रही है । तो मैं अपने सभी घमंडी और संभ्रांतवादी आलोचकों को यह कहना चाहता हूं कि समझदारी से लिखें । कुछ भी वाहियात ना लिखे । कोई गंदी चालें नहीं चलें । आपने पहले ही कई जिंदगियां तबाह कर दी हैं । अब रुक जाओ । हम लोग देख रहे हैं।”

Advertisement

अनुपमा चोपड़ा का रिएक्‍शन
चेतन भगत के इस ट्वीट पर अनुपमा चोपड़ा, जो कि एक सीनियर फिल्‍म क्रिटिक हैं उन्‍होने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा – “हर बार आप सोचते हैं कि कोई इससे नीचे नहीं गिर सकता, लेकिन वो गिर जाता है।” अनुपमा के इस ट्वीट पर चेतन भगत ने जवाब भी दिया और बड़ा खुलासा कर दिया । चेतन ने ट्वीट में लिखा – “मैम, जब आपके पति ने मुझे लोगों के सामने जलील किया था, बेशर्मी से सारे बेस्ट स्टोरी अवार्ड खुद ने लिए थे, मेरी कहानी के लिए मुझे क्रेडिट देने से मान कर दिया था और मुझे आत्महत्या करने करने के लिए करीब ला दिया था।” चेतन ने आगे लिखा – “उस समय आप केवल देख रही थीं, तो उस वक्त आपके यह उपदेश कहां थे।”

Advertisement

मिल रहे हैं रिएक्‍शन
दरअसल, फिल्‍म बफ्स ये जानते हैं कि चेतन भगत की किताब ‘फाइव प्वाइंट समवन’ से इंस्‍पायर होकर साल 2009 में विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ प्रोड्यूस की थी । चेतन भगत ने फिल्म की रिलीज के वक्त फिल्म के लिए अनुचित ओवर राइटिंग का आरोप लगाया था । अनुपमा और चेतन के बीच छिड़ी इस ट्विटर वॉर पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्‍शन दे रहे हैं । आपको बता दें कि 3 इडियट्स, साल 2009 की बेहतरीन फिल्‍म थी ।