पारस से स्‍वयंवर-अनूप जलोटा से अफेयर, जसलीन मथारू अब इनसे करने वालीं हैं शादी, 7 फेरे जल्‍द

जसलीन मथारू ने चुन लिया है अपने लिए पार्टनर, जी हां और वो जल्‍द शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं । कौन है उनके सपनों का राजकुमार, आइए जानते हैं ।

New Delhi, Jul 23: बिग बॉस फेम जसलीन मथारू ने अपने लाइफ पार्टनर का चुनाव कर लिया है । जसलीन के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर उनके होने वाले पार्टनर को लेकर चर्चा तेज है । वेल-वेल अगर आपके दिमाग में अनूप जलोटा का नाम आ रहा है तो जरा रुकिए, थमिए और याद कीजिए, अनूप जलोटा ने कहा था कि जसलीन उनके लिए बेटी के जैसी हैं, और वो उनकी शादी खुद कराएंगे । वेल कुद-कुछ ऐसा ही हुआ है । चलिए आगे आपको पूरी खबर बताते हैं ।

Advertisement

जसलीन ने चुना हमसफर
जसलीन मथारू ने हाल ही में अपने हमसफर के नाम का खुलासा किया । जसलीन ने जिन्‍हें अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है, वो हैं भोपाल बेस्‍ड कॉस्मेटिक सर्जन अभिनीत गुप्ता । जसलीन ने एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि – “अनूप जी और अभिनीत के पापा दोस्त हैं । अनूप जी ने मुझे बताया था इनके बारे में और अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं । उनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक है।” बस हम मिले और एक दूसरे को पसंद आ गए ।

Advertisement

अभी शादी में वक्‍त लगेगा
जसलीन ने अभिनीत से शादी के बारे में कहा कि उनकी शादी में अभी काफी वक्त लगेगा । जसलीन ने कहा –  “जहां तक हमारी शादी की बात है तो अभी अभिनीत चाहते हैं कि मैं काम करूं । अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करूं. 2-3 साल तो शादी हमारे दिमाग में नहीं है क्योंकि करियर बनाने में बहुत वक्त लग जाता है।” जसलीन ने आगे कहा –  “आपके जितने भी फैन्स या फॉलोअर्स होते हैं वो चाहते हैं आपको आगे टीवी पर देखना । इसलिए फिलहाल अभिनीत और मैं यही चाहते हैं कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं और उसके बाद मैं शादी व बाकी चीजों के बारे में सोचूंगी । तो अभी वक्त है उन चीजों के लिए।”

Advertisement

अभिनीत भी चर्चा में
दरअसल जसलीन के पार्टनर डॉक्‍टर अभिनीत इंस्‍टाग्राम पर पॉपुलर हैं । वो अपने प्रोफेशन से जुड़े वीडियो भी शेयर करते रहते हैं ।  उनका पीनस एनलाजर्मेंट पर इनफॉर्मेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है । जसलीन ने इसे लेकर भी बात की । उन्‍होने कहा कि, वो एक कॉस्‍मेटिक डॉक्‍टर हैं, लड़कियों में जिस तरह ब्रेसट एनलार्जमेंट के ट्रीटमेंट होते हैं वैसे ही आदमियों में ये भी होता है । इसे लेकर इतना हो-हल्‍ला करने की क्‍या जरूरत है ।

मुझसे शादी करोगे में बटोरी सुर्खियां
आपको बता दें कि जसलीन मथारू उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गई थीं जब वो बिग बॉस में अनूप जलोटा के साथ बतौर पार्टनर एंटर हुईं थीं । हालांकि शो के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ सिर्फ गुरु-शिष्य का रिश्ता होने की बात कहकर सारे कयास ही खत्‍म कर दिए । इसके बाद जसलीन पारस छाबड़ा से शादी करने की मंशा लेकर मुझसे शादी करोगे शो में गईं थी । इस शो में उनकी नजदीकियां, मयूर नाम के एक कंटेसटेंट के साथ देखीं गईं । हालांकि जसलीन ने इस किस्‍से को भी घर में ही खत्‍म कर दिया था ।