जब इस एक्टर ने राजेश खन्ना को जड़ दिया था थप्पड़, कहा सुपरस्टार होंगे अपने घर के

जनता हवलदार की शूटिंग महमूद ने अपने फॉर्म हाउस पर किया था, शूटिंग के दौरान ही एक दिन राजेश खन्ना की मुलाकात महमूद के बेटे से हुई।

New Delhi, Jul 25 : दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है, काका ने एक से बढकर एक फिल्में दी, उनकी एक्टिंग को आज भी लोग याद करते हैं, एक समय तो राजेश खन्ना स्टारडम के शीर्ष पर थे, लेकिन एक बार एक एक्टर ने काका को थप्पड़ जड़ दिया था, आइये आपको बताते हैं कि क्या है वो कहानी और किस एक्टर ने ऐसा किया था।

Advertisement

सुपरस्टार थे राजेश खन्ना
ये बात उस दौर की है, जब फिल्म इंडस्ट्री में काका का तूती बोलता था, उनकी फिल्में खूब पसंद किया जाता था, इस समय महमूद भी स्टार बन चुके थे, बतौर एक्टर डायरेक्टर काम कर रहे थे, उन्होने अपनी फिल्म जनता हवलदार (साल 1979) में राजेश खन्ना को साइन किया था, फिल्म में काका के साथ हेमा मालिनी मुख्य किरदार में थी।

Advertisement

महमूद के फॉर्म हाउस पर शूटिंग
जनता हवलदार की शूटिंग महमूद ने अपने फॉर्म हाउस पर किया था, शूटिंग के दौरान ही एक दिन राजेश खन्ना की मुलाकात महमूद के बेटे से हुई, वो काका को सिर्फ हैलो बोलकर निकल गया, इस बात से राजेश खफा हो गये, उन्हें ये अच्छा नहीं लगा कि महमूद का बेटा उन्हें ऐसे इग्नोर कर आगे निकल गया। इसके बाद राजेश खन्ना सेट पर देर से आने लगे, उनकी वजह से पूरी यूनिट को इंतजार करना पड़ता था, महमूद को रोजाना घंटों इंतजार करना पड़ रहा था, वो इस फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर भी थे।

Advertisement

राजेश खन्ना को थप्पड़ लगा दिया
ऐसे में एक दिन गुस्से में महमूद ने बॉलीवुड सुपरस्टार को थप्पड़ लगा दिया, एक्टर ने कहा कि आप सुपरस्टार होंगे अपने घर के, मैंने फिल्म के लिये आपको पूरा पैसा दिया और आपको फिल्म पूरी करनी ही पड़ेगी, इसके बाद फिल्म की शूटिंग सही से चली।

23 जुलाई को निधन
अगर महमूद की बात करें, तो उन्होने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल में खास जगह बनाई थी, उनकी कॉमेडी टाइमिंग, पंच लाइन की दुनिया दीवानी थी, महमूद ने कई हिट फिल्मों में काम किया, 23 जुलाई को उनकी पुण्यतिथि है, इस खास मौके पर उनसे जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।