स्टारडम और कमाई के मामले में अपने पतियों से काफी आगे हैं ये 5 टीवी एक्ट्रेसेज

ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कई ऐसी एक्‍ट्रेसेज हैं जो अपने हस्‍बैंड्स से ज्‍यादा कमा रही हैं और उनसे ज्‍यादा सक्‍सेसफुल हैं । चलिए कुछ ऐसी ही खूबसूरत अदाकराओं के बारे में आपको आगे बताते हैं ।

New Delhi, Jul 27: टीवी इंडस्‍ट्री में कई ऐसी एक्‍ट्रेसेज हैं जिन्‍होने अपनी एक अलग पहचान बना ली है, इन्‍हें नाम से जाना – पहचाना जाता है । सीरियल्‍स इनके दम पर चलते हैं । कई एक्‍ट्रेसेज ने सफलता के मुकाम पर पहुंचकर शादी भी कर ली है । लेकिन अब जमाना बदल गया ह, शादीशुदा होने के बाद भी इनकी डिमांडकहीं से कम नहीं हुई है । कई अभिनेत्रियों तो ऐसी भी हैं, जो अपने पतियों से ज्‍यादा सक्‍सेसफुल हैं और उनसे ज्‍यादा कमाती हैं । जी हां कमाई और स्टारडम के मामले में अपने पतियों से आगे चल रहीं ऐसी ही एक्‍ट्रेसेज के बारे में आगे जानिए ।

Advertisement

दिव्‍यांका त्रिपाठी – विवेक दहिया
एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्‍ट्रेस हैं। ये हैं मोहब्‍बतें सीरियल से पॉपुलर हुई दिव्यांका ने अपने से कई साल जूनियर एक्टर विवेक दहिया से शादी रचाई । स्टारडम के मामले में वो अपने पति से काफी आगे हैं । दिव्यांका, कई सीरियल्स कर चुकी हैं । मीडिया में आई खबरों के अनुसार दिव्यांका प्रति एपिसोड 90 हजार से 1 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं जो कि विवेक दहिया से कहीं ज्यादा है।

Advertisement

दीपिका कक्‍कड़ – शोएब
एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने शोएब से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया, ये उनकी दूसरी शादी है । शोएब भी एक्‍टर हैं, लेकिन दीपिका के मुकाबले उनकी पॉपुलैरिटी इतनी नहीं है । शोएब के पास अब इतना काम भी नहीं है । बात करें दीपिका की तो वो लगातार सीरियल्‍स में नजर आती हैं । दीपिका कक्‍कड़ प्रति एपिसोड 80 हजार के करीब चार्ज करती हैं, उन्‍होने बिग बॉस भी जीता था ।

Advertisement

सैम्‍या टंडन
गोरी मेम के नाम से मशहूर सौम्‍या टंडन के पति बैंकर हैं। भाभी जी घर पर हैं सीरियल से पहले से ही सौम्‍या टंडन इंडस्‍ट्री में काफी काम कर चुकी हैं । उनके बैंकर पति की पूरे महीने में जितनी कमाई है, उतना वो 4-5 एपिसोड में ही कमा लेती हैं । खबरों के अनुसार सौम्‍या पर एपिसोड 50-60 हजार चार्ज करती हैं।

भारती सिंह – हर्ष लिम्‍बाचिया
कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया एक राइटर हैं । आज हर्ष टीवी पर एक पॉपुलर फेस हैं, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि ये सब भारती की वजह से है । भारती सिंह, ने अपनी मेहनत से इंडस्‍ट्री में अपना नाम बनाया है आज वो कई रिएलिटी शो में बतौर होस्‍ट नजर आती हैं । उनका अपना शो खतरा-खतरा – खतरा रिपीट पर आज भी खूब देखा जाता है । भारती सिंह की सालाना कमाई करीब 15 करोड़ रुपए बताई जाती है ।

रुबीना दिलैक – अभिनव
टीवी इंडस्‍ट्री में छोटी बहू के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक ने एक्टर अभिनव से शादी की है । अभिनव, को फ्लॉप एक्‍टर्स की कैटेगरी में रखा जाता है । उनके पास इस वक्‍त मुश्किल से ही इक्‍के – दुक्‍के काम हैं । लेकिन रुबिका कमाई और स्टारडम दोनों ही मामलों में अभिनव से कहीं आगे हैं । रुबिना भी पर एपिसोड हजारों में चार्ज करती हैं ।