‘दिल बेचारा’ में किजी बासु की मम्‍मी का रियल लाइफ बोल्‍ड अवतार आया सामने, आपने देखा

स्‍वास्तिका मुखर्जी बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम है, बॉलीवुड में उन्‍होने 12 साल पहले डेब्‍यू किया था । सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Jul 28: फिल्‍म दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म थी, फिल्‍म में उनके साथ कई दूसरे कलाकारों के काम को भी खूब सराहा गया । एक्‍ट्रेस संजना सांघी का किरदार भी लोगों की रूह को छू गया । फिल्‍म में संजना के किरदार किजी बासु की मां का किरदार निभानेवाली अदाकारा को भी पसंद किया गया । स्‍वास्तिका मुखर्जी बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम है, बॉलीवुड में उन्‍होने 12 साल पहले डेब्‍यू किया था । सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । स्‍वास्तिका के बारे में जानिए बहुत कुछ ।

Advertisement

मिसेज बासु के रूप में जीता दिल
फिल्म ‘दिल बेचारा’ में स्वास्तिका मुखर्जी एक बंगाली हाउस वाउफ बनी हैं । जिनकी पूरी लाइफ अपनी कैंसर पीड़ित बेटी की देखरेख में जा रही है, वो एक सख्‍त मां के किरदार में हैं । एक्टिंग कहीं से भी ज्‍यादा नहीं लगती, एकदम कन्‍वेंसिंग । स्वास्तिका मुखर्जी इससे पहले पाताल लोक में भी नजर आ चुकी हैं, सीनियर जर्नलिस्‍ट की डॉग लवर वाइफ डॉली मेहरा के किरदार में उन्‍होने अच्‍छा काम किया था ।

Advertisement

बंगाली फिल्‍मों से डेब्‍यू
स्वास्तिका मुखर्जी ने बंगाली टीवी सीरीज ‘देवदासी’ से अपना डेब्यू किया था । उन्होंने 2001 में बंगाली फिल्म हेमंतर पाखी से इंडस्‍ट्री किया था। शायद आपको ये जानकार हैरानी होगी कि स्वास्तिका मुखर्जी ने 2008 में ‘मुंबई कटिंग’ से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था। एक्‍ट्रेस ने बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी, वो 18 साल की थीं । सिर्फ 2 साल बाद ही वो पति से अलग हो गईं । उन्‍होने पति पर मारपीट और प्रेग्नेंसी के दौरान घर पर बंद करने के आरोप लगाए ।

Advertisement

मां के किरदार के लिए कहा शुक्रिया
असल जिंदगी में एक बेटी की मां स्वास्तिका ने फिल्म दिल बेचारा में उन्हें कास्ट करने के लिए डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा को सोशल मीडिया पर थैंक यू भी कहा । उन्‍होने पोस्‍ट में लिखा – मां जैसे बाल नहीं थे, फिर भी उन्हें चुना गया।  मुकेश के सपोर्ट के लिए शुक्रिया । स्‍वास्तिका की एक्टिंग देखकर कहा जा सकता है कि उनके लिए इस फील्‍ड में अच्‍छे रोल्‍स की संभावनाएं हैं ।