पेज थ्री पार्टियों की दीवानी है DLF वाली पिया सिंह, पापा की कंपनी से लेती है हर महीने इतनी सैलरी

फिलहाल पिया डीएलएफ की नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर है, साथ ही डीएलएफ इंटरटेनमेंट की सीईओ भी है।

New Delhi, Jul 29 : पिया सिंह डीएलएफ के संस्थापक और चेयरमैन कुशल पाल सिंह की बेटी हैं, पार्टियों के प्रति उनकी दीवानगी के लिये उन्हें पार्टी वूमन के नाम से जाना जाता है, पिया के बारे में कहा जाता है कि वो आज रात दिल्ली, कल मुंबई और परसों बंगलुरु की पार्टी में भी शामिल हो सकती हैं, पिया पिछले बीस सालों से अपने पिता के साथ कारोबार में उनका हाथ बंटा रही हैं।

Advertisement

पढाई
पिया ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसेल्वेनिया यूएसए से फाइनेंस में ग्रेजुएशन किया है, पिता के कारोबार में आने से पहले पिया जनल एलेक्ट्रिक्स में काम करती थी। फिलहाल पिया डीएलएफ की नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर है, साथ ही डीएलएफ इंटरटेनमेंट की सीईओ भी है।

Advertisement

लग्जरी मॉल
साल 2008 में पिया ने देश का पहला लग्जरी मॉल डीएलएफ एम्पोरिया खोला था, इसके बाद देश की बड़ी आउटसोर्सिंग कंपनी जेनपैक्ट को डीएलएफ के साथ मिलाया था, पिया ने सरना एक्सपोर्ट वाले टिम्मी सरना से शादी की है, शादी के बाद टिम्मी डीएलएफ के एमडी बन चुके हैं।

Advertisement

सैलरी
एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार डीएलएफ में बतौर नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पिया की सैलरी करीब 38 लाख रुपये मासिक है। पिया का नाम प्रतिष्ठित फोर्ब्स की शक्तिशाली और धनवान महिलाओं की सूची में भी शामिल हो चुका है, साथ ही उन्हें पावरफुल बिजनेसवुमन में भी गिना जाता है।