टीवी की इन 6 एक्ट्रेसेस ने रचाई है खुद से कम उम्र के एक्टर से शादी, जी रही हैं हैप्‍पी मैरिड लाइफ

जानिए उन एक्‍ट्रेसेज के बारे में जिन्‍होने शादी के लिए खुद से उम्र में छोटे एक्‍टर्स को चुना, आज ये सभी हैप्‍पी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।

New Delhi, Jul 29: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र के बीच 13 साल का फासला है, लेकिन दोनों के बीच इससे कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आता । टीवी की दुनिया में भी कई ऐसी एक्‍ट्रेसेज हैं जिन्‍होने अपने से कम उम्र के एक्‍टर्स से शादी की है । कई एक्‍ट्रेसेज फिल्‍मों में भी सक्रिय हैं । ये सभी अपनी – अपनी फील्‍ड में बेहद सक्‍सेसफुल हैं, पति की कम उम्र से इनके रिश्‍ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता । जबकि दूसरे कपल्‍स के मुकाबले ये ज्‍यादा हंसी-खुशी के साथ लाइफ को इंज्‍वॉय कर रहे हैं । आइए आपको इंडस्‍ट्री की कुछ ऐसी ही सेलेब के बारे में बताते हैं ।

Advertisement

जय – माही
पॉपुलर  टीवी एक्‍टर और होस्ट माही विज ने खुद से 2 साल छोटे जय भानुशाली से शादी रचाई है । दोनों ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली । जय और माही अब पैरेंट भी बन चुके हैं, दो बच्‍चों की केयर वो पहले से ही करते थे । अब उनके घर एक प्‍यारी बेटी भी आ चुकी है ।

Advertisement

गुरदीप – अर्जुन
संजीवनी फेम एक्‍टर अर्जुन पुंज और गुरदीप कोहली के बीच प्‍यार की पींगे इसी शो से शुरू हुईं । साल 2002 में ये इसी शो के सेट पर मिले, फिर अच्‍छी दोस्‍ती और प्यार । साल 2006 में दोनों ने धूमधाम से पंजाबी रीति – रिवाजों से शादी रचाई । अर्जुन भी गुरदीप से उम्र में 2 साल छोटे हैं ।

Advertisement

कश्‍मीरा – कृष्‍णा
कॉमेडी की हर विधा के महारथी कृष्‍णा ने भोजपुरी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और बॉलीवुड की सनसनी कश्मीरा शाह से साल 2013 में गुपचुप शादी रचाई थी । कृष्णा भी कश्मीरा से 2 साल छोटे हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं । इस कपल के दो बेटे । कश्‍मीरा के साथ कृष्‍णा की बॉन्डिंग दोस्‍तों जैसी है, दोनों एक दूसरे को अब और बेहतर तरीके से समझने लगे हैं ।

नेहा-अंगद
टीवी रिएलिटी शो रोडीज़ में गैंग लीडर नेहा धूपिया ने 2018 में अचानक ही अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी से शादी रचा ली । दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें थीं, लेकिन ये शादी कर लेंगे ये कोई नहीं जानता था । नेहा अंगद से करीब 3 साल बड़ी हैं। नेहा की शादी के अगले ही महीने कपल ने प्रेग्‍नेंसी का भी खुलासा कर दिया था । दोनों की एक प्‍यारी सी बेटी है ।

अर्चना – परमीत
और अब बात कपिल शर्मा के फेवरेट कपल की, जिनकी बात किए बिना कपिल की कॉमेडी अधूरी रहती है । शो में लाफ्टर का तड़का लगाने वालीं अर्चना पूरण सिंह ने एक्‍टर परमीत 30 जून 1992 में शादी की । इससे पहले दोनों 4 साल तक लिवइन में रहे थे । आप जानकर हैरान हों जाएंगे कि परमीत अर्चना से 7 साल छोटे हैं। इस लॉकडाउन में अर्चना और परमीत के वीडियो खूब पॉपुलर रहे ।

अनिता – रोहित
एकता कपूर की फेवरेट वैम्‍प एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी ने साल 2013 में रोहित रेड्डी से शादी रचाई थी । रोहित अनीता से  उम्र में उनसे करीब 6 साल छोटे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्‍वीरें अकसर वायरल होती हैं । अनीता पति के साथ क्‍यूट फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं ।