राम मंदिर भूमिपूजन पर बोले टीवी के सीता-राम, आज मनेगी देश में दीवाली, सालों बाद आई शुभ घड़ी

राम मंदिर शिलान्‍यास की शुभ घड़ी आ गई है, इस मौके का हर राम भक्‍त को इंतजार था । टीवी के राम-सीता ने भी इस मौके पर देश को बधाई दी है ।

New Delhi, Aug 05: भगवान श्री राम के भव्‍य मंदिर का निर्माण आज से शुरू होने जा रहा है । मंदिर शिलान्‍यास का कार्यक्रम अब से कुछ ही देर में शुरू हो जाएगा । उससे पहले देश भर से बधाईयों का दौर चल रहा है, प्रत्‍येक राम भक्‍त आज राम मय हो गया है, उत्‍साह की कोई सीमा नहीं । कोरोना के कारण भले सभी भक्‍त अयोध्‍या ना जा सके हों, लेकिन उनके मन मंदिर में आज राम लला विराजे हैं । इस शुभ मौके पर टीवी के सीता-राम का क्‍या रिएक्‍शन है आगे पढ़ें ।

Advertisement

टीवी के राम
टीवी के राम यानी कि रामायण में भगवान श्री राम का पात्र निभाने वाले एक्‍टर अरुण गोविल ने इस शुभ मौके पर ट्वीट कर, देशवासियों को बधाई दी और लिखा कि आज वर्षों का इंतजार खत्‍म हो रहा है । अरुण गोविल ने ट्वीट किया – भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम । उन्‍होने आगे लिखा – अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। एक और ट्वीट में उन्‍होने लिखा – आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम । इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाऐं।

Advertisement

टीवी की सीता
वहीं टीवी की सीता यानी कि रामायण में माता सीता का पात्र निभाने वालीं एक्‍ट्रेस दीपिका चिखलिया ने इंस्‍टाग्राम पर दिया जलाकर भगवान राम के आगमन का स्‍वागत किया, उन्‍होने लिखा है – ये सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है । 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान की घरवापसी और उनका स्‍वागत । दीपिका ने रक्षाबंधन के मौके पर भी एक पोस्‍ट शेयर की थी जिसमें उन्‍होने राम मंदिर को लेकर अपने भाव प्रकट किए थे ।

Advertisement

दीपिका का पोस्‍ट
दीपिका ने लिखा –  ‘ राम जन्मभूमि शिलान्यास होगा । आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हुआ । रामलला की घर वापसी हो रही है । यह बेहद शानदार अनुभव होने जा रहा है । ऐसा लग रहा है कि दिवाली इस साल जल्दी आ गयी । यह सब सोचकर इमोशनल हो रही हूं । कल का इंतजार बेसब्री से है।‘