एक और बुरी खबर, अब इस एक्‍ट्रेस ने की खुदकुशी, मरने से पहले FB Live में कही ऐसी बात

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से बुरी खबर आने का सिलसिला जारी है, अब एक और एक्‍ट्रेस ने खुदकुशी कर आत्‍महत्‍या कर ली है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 07: फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कुछ समय से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। एक के बाद एक इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग खुद की जान लेने पर आमादा है । कल ही टीवी आर्टिस्‍ट समीर शर्मा के सुसाइड की खबर ने सबको सकते में डाल दिया, तो वहीं अब एक एक्‍ट्रेस ने भी खुदकुशी कर ली है । चंद रोज पहले ही अभिनेत्री ने फेसबुक लाइव किया था, बहुत ही डिप्रेस्‍ड बातें भी कर रहीं थीं, लेकिन किसी को अंदाजा नहीं हुआ कि वो इतना बड़ा कदम उठाने की तैयारी में थीं ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड
भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने सुसाइड कर लिया है, न्यूज एजेंसी IANS के ट्वीट के मुताबिक उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। अनुपमा की डेड बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई । एक्‍ट्रेस की उम्र 40 वर्ष थी । अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है । जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं।

Advertisement

परेशान थीं अनुपमा
अनुपमा पाठक ने इस सुसाइड नोट में लिखा है –  ‘मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।’ अनु पमा ने मौत से पहले आखिरी बार अपने फैंस से फेसबुक लाइव के जरिए बहुत सारी बातें शेयर की थीं । उनकी बातों से लग रहा है कि वो उस वक्‍त कितना परेशान थी ।

Advertisement

धोखे की कही बात
अनुपमा ने वीडियो में बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है, और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं। अनुपमा ने कहा था –  ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए। यही नहीं वह दूसरों के सामने न सिर्फ आपका अनादर बल्कि आपका मजाक भी उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।’  अनुपमा बिहार के पूर्णिया की रहने वाली थीं । उन्‍ळोने भोजपुरी फिल्मों के साथ टीवी में भी काम किया है।

Advertisement

Posted by Anupama Pathak on Saturday, August 1, 2020