ईशा गुप्‍ता को महिला आयोग ने भेजा नोटिस, एक्‍ट्रेस ने स्‍मृति ईरानी से मांगी मदद

एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता को महिला आयोग की ओर से भेजे गए एक नोटिस के बदले में ईशा ने केन्‍द्रीय मंत्री से मदद मांगी है । एक्‍ट्रेस ने नोटिस ना स्‍वीकारने की बात भी लिखी है ।

New Delhi, Aug 07: राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, मौनी रॉय, महेश भट्ट, उर्वशी रौतैला और प्रिंस नरूला समेत फिल्‍म-टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोगों को कथित यौन उत्पीड़न और ब्लैकमेलिंग से जुड़े एक मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए नोटिस जारी किया है । एक सोशल एक्टिविस्‍ट योगिता भयाना ने अपनी शिकायत में आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर के खिलाफ आरोप लगाए हैं, कि उसने मॉडलिंग में करियर बनाने का अवसर देने के बहाने कई लड़कियों को ब्लैकमेल किया और उनका यौन शोषण किया है ।

Advertisement

NCW के ट्वीट
मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट कर बताया था, कि कैसे महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय, प्रिंस नरूला जैसे सेलेब्‍स को महिला आयोग ने बतौर गवाह अपना बयान दर्ज करने के लिए, आयोग के दफ्तर आने के लिए नोटिस भेजा था । इन स्टार्स में से एक भी वहां उपस्थित नहीं हुआ और ना ही किसी ने इसका जवाब दिया । इसके चलते अब मीटिंग को 18 अगस्त को रखा गया है ।

Advertisement

ईशा गुप्‍ता ने किया ट्वीट
वहीं नोटिस मिलने पर ईशा गुप्ता ने ट्वीट किया है – ”स्मृति ईरानी मैम, कृपया इसे स्पष्ट करने में मदद करें । एक सेलेब्रिटी होने का मतलब ये नहीं होता है कि हम इंसान नहीं है । मैं राष्ट्रीय महिला आयोग की नोटिस को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं । उन्हें लोगों की मदद करनी चाहिए न कि मीडिया विवाद पैदा करना चाहिए।”

Advertisement

रेखा शर्मा का ट्वीट
वहीं इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”निर्देश जारी करने के बावजूद आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा और उनके साथी ने आयोग के सामने अपनी उपस्थित दर्ज नहीं कराई। इन लोगों ने न तो जवाब देने की जहमत उठाई और न ही निर्धारित बैठक में भाग लिया है।” उन्‍होने एक और ट्वीट किया है – ”राष्ट्रीय महिला आयोग ने इनकी गैर-उपस्थिती को काफी गंभीरता से लिया है । अब ये बैठक 18 अगस्त को 11.30 बजे के लिए स्थगित कर दी गई है । इन लोगों को एक बार फिर से औपचारिक नोटिस भेजा जाएगा, अगली बार अगर ये अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराते हैं तो हमारी प्रक्रियाओं के अनुसार इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

Advertisement