ED दफ्तर में रिया चक्रबर्ती, अकाउंट का खुलेगा चिठ्ठा, सुशांत की डायरी के फटे पन्‍नों का राज भी खुला

रिया चक्रबर्ती की सुप्रीम कोर्ट में अर्जी खारिज हो गई, जिसके बाद उन्‍हें ईडी दफ्तर में पेश होना पड़ा है । उनके साथ उनकी मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर पहुंची है ।

New Delhi, Aug 07: सुशांत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती पूरी तरह से फंसती जा रही है । आज वो ईडी दफ्तर पहुंची । रिया सफेद दुपट्टे से सिर को ढके हुए थीं । रिया के भाई शोविक भी ईडी दफ्तर पहुंचे थे ।  चेहरे से परेशानी झलक रही थी । ईडी ने करीब दोपहर 2 बजे उन्‍हें और उनकी मैनेजर श्रुति मोदी को अपने दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया था । रिया की कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि अभिनेत्री ने अपनी मैनेजर श्रुति मोदी से 808 बार बातचीत की है । श्रुति मोदी इस मामले की बेहद अहम कड़ी मानी जा रही हैं ।

Advertisement

रिया चक्रबर्ती की कमाई
जानकारी के अनुसार, साल भर में रिया चक्रवर्ती का नेट वर्थ केवल 4 लाख बढ़ा है । पिछले एक साल में रिया का नेट वर्थ 10 लाख से 14 लाख रुपये हुआ है । रिया चक्रवर्ती ने साल 2018 में करीब 80 लाख रुपये का फ्लैट खरीदा था, इसकी भी जांच चल रही है । दरअसल रिया चक्रवर्ती ने मुम्बई के खार के गोलीबार इलाके में गुलमोहर एवेन्यू में 2018 में एक फ्लैट बुक कराया था । इस फ्लैट की कीमत 76 लाख रुपये है, जीएसटी, स्टैम्प ड्यूटी के बाद रिया को यह फ्लैट तकरीबन 80 लाख रुपये कीमत में पड़ा है ।

Advertisement

कॉल डीटेल
रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स भी खंगाली गई हैं, जिसमें खुलासा हुआ है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पूरे साल में सिर्फ 137 बार बात की थीं । जबकि अभिनेत्री ने अपने पिता से 1122 बार कॉल पर बात की थी । रिया ने अपने भाई शौविक चक्रवर्ती से 886 बार बात की । रिया किसी सैंडी नाम के शख्स से संपर्क में थी, इससे रिया ने 537 बार बात की है । इस बीच अभिनेत्री की महेश भट्ट से भी 16 बार बात हुई है ।

Advertisement

डायरी का भी राज खुला
वहीं सुशांत की डायरी का भी राज खुल गया है, उनकी डायरी के फटे पन्‍नों को लेकर खबरें आ रहीं थीं । मामले में खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाले सिद्धार्थ पीठानी ने हैरान कर देने वाली बात कह दी है । एक चैनल ने डायरी के फटे पन्‍नों का खुलासा किया था उसी चैनल से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा कि सुशांत खुद ही कई बार अपनी डायरी से पन्ने फाड़ दिया करते थे । उन्‍हें कई बार अपनी लिखी हुई कोई बात पसंद नहीं आती थी । सिद्धार्थ ने कहा कि सुशांत की कई किताबों में पन्ने फटे हुए ही मिलेंगे ।