ईडी की रिया चक्रबर्ती से पूछताछ के बाद कृति सैनन और अंकिता लोखंडे ने किया पोस्‍ट, सोशल मीडिया पर वायरल  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है, साथ ही रिया को लेकर ईडी भी सख्‍ती से जांच में लगी है । मामले में अब सुशांत के दोस्‍तों को भी यकीन होने लगा है कि सच सामने जल्‍द आएगा ।

New Delhi, Aug 08: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद जब परिवार ने बिहार, पटना में केस दर्ज कराया, तब जाकर इस केस में नया मोड़ आया । पहले दिन से आत्‍महत्‍या का राग अलाप रही मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की टीम को काम तक नहीं करने दिया । लेकिन अब मामला सीबीआई के हाथ में है, साथ ही रिया और उसकी फैमिली के सुशांत के फाइनेंशियल मैटर में हाथ होने की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है । शुक्रवार को 9 घंटे रिया चक्रबर्ती से पूछताछ हुई, जिसके बाद सुशांत की दोस्‍त कृति और अंकिता ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्‍ट किया है ।

Advertisement

कृति ने शेयर की पॉजिटिव पोस्‍ट
अपने पोस्ट में कृति सेनन ने किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनकी लाइन्‍स ये इशारा कर रही हैं कि वो सुशांत मामले में अपने  जज्‍बात को ही बयां कर रही हैं । कृति ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘यह धुंधला है, यह कुछ साफ नहीं है, लेकिन कहते हैं ना सच सूरज की तरह होता है. यह हमेशा उपस्थित रहता है. तो किसी तरह की अटकलें मत लगाओ, बस शांति से इंतजार करो.’ कृति ने आगे लिखा है – ‘थोड़ी देर के लिए हवा चल सकती है, बादल बरस सकते हैं, लेकिन याद रखना मेरे दोस्त, कभी-कभी यही तूफान सूरज को फिर चमकने के लिए रास्ता बना देते हैं.’

Advertisement

अंकिता ने भी किया बहुत ही स्‍पेशल पोस्‍ट
वहीं अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मॉम के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है । उन्‍होने लिखा है कि वो उम्‍मीद करती हैं कि आप दोनों एक साथ होंगे । अंकिता और सुशांत 6 साल तक साथ रहे थे, एक साथ रहे, मौज – मस्‍ती की थी । जिंदगी को नए नजररिए से देखते थे । एक दूसरे को प्‍यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे । लेकिन किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था । 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई । सुशांत को डिप्रेसड बताने वाले लोगों को अंकिता ने झूठा करार दिया है, अंकिता के मुताबिक सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकते थे ।

Advertisement

रिया पर है आरोप
मामले में एक्‍ट्रेस रिया चक्रबर्ती निशाने पर हैं । उन पर आरोप है कि उन्‍होने और उनके परिवार ने मिलकर सुशांत को मानसिक रोगी बनाया, दवाओं का ओवरडोज दिया गया । उनके पैसों से कंपनी खड़ी की गई, जिनके जरिए उन्‍होने पैसे कमाए । सुशांत के अकाउंट खाली कर दिए गए । और जब उनके पास कुछ नहीं बचा तो वो उन्‍हें अकेला छोड़कर चली गईं । सुशांत ने इससे परेशान होकर आतमहत्‍या कर ली । हालांकि अभी हत्‍या की संभावना भी जताई जा रही है, जिसकी जांच होनी बाकी है ।