‘भैया की हत्या फज के पट्टे से की गई’, सुशांत के पूर्व असिस्टेंट ने किया चौंकाने वाला दावा

सुशांत सिह राजपूत के पूर्व असिस्‍टेंट अंकित आचार्य वो शख्‍स हैं जो एक सूय में उनके साथ 24 घंटे रहा करते थे, लेकिन रिया ने उन्‍हें नौकरी से निकाल दिया था ।

New Delhi, Aug 08: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं । उम्‍मीद है कि केस सीबीआई के हाथ में जाने के बाद उनकी रहस्‍यमयी मौत से पर्दा उठ सकेगा । वहीं ईडी मनी मैटर्स खंगाल रही है, जिसे रिया अज्ञैर उसके परिवार की सुशांत की कमाई में दखल का कच्‍च चिठ्ठा सामने आएगा । सुशांत ने आत्‍महत्‍या की है, इस बात को उनके दोस्‍त, परिजन समेत उनके करीबी भी सिरे से नकार रहे हैं । सुशांत के एक पूर्व असिसटेंट ने चौंकाने वाले खुलासे किए है ।

Advertisement

सुससाइड नहीं हत्‍या
अंकित आचार्य, सुशांत सिंह राजपूत के एक्स असिस्टेंट हैं । वो 24 घंटे उनके साथ रहा करते थे । पिंकविला, की एक रिपोर्ट के अनुसार अंकित ने दावा किया कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते । बातचीत में उन्होंने बताया कि – मैं सुशांत भैया को अच्छी तरह से जानता था, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि ये सुसाइड केस है, यह निश्चित रूप से एक हत्या है ।

Advertisement

सुशांत भैया सुसाइड नहीं कर सकते
अंकित ने आगे कहा कि – अगर हम ये मान भी लें कि सुशांत भैया ने सुसाइड किया है तो जब कोई सुसाइड करता है तो उसके गले पर मार्क U शेप में आता है, लेकिन जब कोई आपका गला दबाता है तब O शेप आता है । सुशांत भैया के केस में O शेप था । जब कोई सुसाइड करता है तो उनकी आंख और जीभ बाहर आ जाती है, लेकिन सुशांत भैया के केस में ऐसा नहीं हुआ, तो ये मर्डर ही है ।

Advertisement

फज के पट्टे से घोंटा गला
अंकित आचार्य ने आगे चौंकाने वाला बयान दिया है । उनसे जब ये पूछा गया कि उन्‍हें क्‍या लगता है, किस चीज़ से उनकी हत्या हुई होगी, इस पर अंकित ने कहा – मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था,sush वो निशान सुशांत भैया के पेट डॉग फज की बेल्ट का है । मेरे पास भैया की बॉडी की फोटोज हैं और मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भैया का गला घोटा है । अंकित ने कहा कि सीबीआई को केस ट्रांसफर होने से अब वो बहुत खुश हैं । अंकित दोषियों के लिए फांसी की सजा मांगते हैं ।