साउथ एक्‍टर राणा दग्गुबाती के बाद इस बड़ी टीवी एक्‍ट्रेस ने लिए सात फेरे, खूबसूरत फोटोज आईं सामने

राणा दुग्‍गुबाती ने कोविड–19 के बीच ही 7 फेरे ले लिए, मिहिका बजाज के साथ उनकी शादी की तस्‍वीरें जमकर वायरल हुईं । इस बीच एक और एक्‍अ्रेस ने शादी कर ली है ।

New Delhi, Aug 10: टीवी सीरियल दीया और बाती हम की आरजू राठी यानी कि प्राची तेहलान ने बीते शुक्रवार को रोहित सरोहा संग सात फेरे ले लिए । एक्ट्रेस ने अपने इस खूबसूरत दिन की तस्‍वीरें शेयर की हैं । प्राची की शादी की ये तस्‍वीरें वायरल हो गई है, उन्‍हें फैंस से ढेर सारे बधाई संदेश मिल रहे हैं । प्राची और उनके हस्‍बैंड रोहित सरोहा साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं । लॉकडाउन गाइडलाइन के कारण इस शादी में बहुत कम लोग ही शामिल हुए ।

Advertisement

फैंस के साथ शेयर की तस्‍वीरें
प्राची तेहलान और राहित सरोहा की शादी में करीब 50 लोग ही शामिल हुए । सिर्फ करीबी और परिवार जन ही इस शादी का हिस्‍सा बने । प्राची ने अपनी मेहंदी और गौरी पूजा की फोटोज भी शेयर की थीं । कुछ समय पहले ही प्राची ने मीडिया को अपनी शादी के बारे में बताया था । उन्‍होने आज तक से बातचीत में कहा था – ‘2 अगस्त से हमारी शादी की पहली रस्म की शुरुआत हो चुकी थी. रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर इनविटेशन लेकर जाते हैं. पैन्डेमिक के चलते हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखी है’।

Advertisement

लव कम अरेंज मैरिज
प्राची ने बताया कि रोहित के साथ उनकी शादी लव कम अरेंज मैरिज है । 7 साल पहले 2012 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि –  “मेरे कजिन भाई की शादी में ये लड़की वालों के साइड से थे, मेरी जो भाभी हैं उनके बचपन के दोस्त हैं’. एक्‍अ्रेस ने आगे बताया – ‘उन्होंने उस शादी में मुझे पहली बार देखा था और तबसे मुझे पसंद कर लिया. 2012 में ही उनकी मेरी बातचीत शुरू हुई लेकिन उस समय हम दोनों ही करियर पर ध्यान दे रहे थे. करीब तीन चार महीने ही हम दोनों की बातचीत हुई, और सच कहूं तो उस समय कुछ वर्कआउट नहीं हुआ’.

Advertisement

लॉकडाउन में हुई बात पक्‍की
प्राची ने बताया कि जब वे लॉकडाउन में मिले तो उनकी बात आगे बढ़ी । उन्‍होने कहा- ‘इस लॉकडाउन में हमारी बातचीत फिर से शुरू हुई और सब कुछ इतना अच्छा लगने लगा, इतने सालों पुराना जो स्‍पार्क था वो इस लॉकडाउन में जागा. एक दूसरे से बातचीत में हमने रियलाइज किया की जो फीलिंग्स हैं वो अभी भी हैं और सब कुछ अपने आप हो गया.’ प्राची ने बताया कि ‘मेरी मम्मी के बर्थडे के दिन यानी 4 जुलाई को रोहित और उनके घरवाले हमारे घर आए, उस दिन हमारा रोका हुआ. उसके बाद तो सब कुछ जल्दी जल्दी होता गया. पहले तो हम 25 नवंबर को शादी करने का सोच रहे थे, लेकिन सिचुएशन तो ऐसी ही रहने वाली है, जो अभी चल रही है. फिर हमने सोचा की चलो जल्दी शादी कर लेते हैं और कुछ समय साथ में बिता लेंगे’.