खुद का बिजनेस चलाती हैं सनराइजर्स हैदराबाद के स्‍टार विकेटकीपर की पत्‍नी, लुक्‍स हैं बिंदास

रोमी मित्रा, सनराइजर्ज हैदराबाद टीम के विकेटकीपर की पत्‍नी है, वेा अपना खुद को रेसटॉरेंट चलाती हैं । दिखने में भी बेहद खूबसूरत हैं ।

New Delhi, Aug 13: आईपीएल 2020 जल्‍द खेले जाने वाले हैं, ऐसे में क्रिकेटर्स और उनकी फैमिली से जुड़ी खबरें चर्चा में हैं । आज आपको मिलवाते हैं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के क्रिकेटर की पत्‍नी रोमी मित्रा से । रोमी, रिद्धिमान साहा की पत्‍नी तो हैं ही साथ ही वो अपना बिजनेस भी चलाती हैं । सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने 2011 में रोमी मित्रा से शादी की थी, शादी के बाद रोमी ने अपना नाम बदलकर देबारती साहा रख लिया था ।

Advertisement

साइंस स्‍ट्रीम से की पढ़ाई
रोमी मित्रा ने बैचलर ऑफ एजुकेशन एंड मास्‍टर ऑफ साइंस की डिग्री हासिल की है । हालांकि उन्‍होंने पढ़ाई से अलग अपना पेशा चुना है । रोमी मित्रा खुद का रेस्‍टोरेंट चलाती हैं, कोलकाता में उनका अपना फूड जॉइंट है । ये फूड जंक्‍शन शहर में काफी फेमस है ।

Advertisement

ट्रैवलिंग है पंसद
रिद्धिमान साहा की पत्‍नी को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है । लेकिन वो अपने परिवार के साथ वक्‍त बिताना बहुत पसंद करती हैं । रोमी घर और बाहर, सब कुछ बहुत अच्‍छे से मैनेज कर लेती हैं । रोमी मित्रा के इंस्‍टाग्राम पेज पर उनकी और परिवार की ढेरों तस्‍वीरें हैं । रोमी इनमें अपने पति और बच्‍चों के साथ नजर आ रही हैं ।

Advertisement

सोशल साइट पर हुई थी मुलाकात
रिद्धिमान साहा और रोमी की मुलाकात 2007 में सोशल नेटवर्किंग साइट ऑरकुट पर हुई थी । बातें हुईं, दोस्‍ती हुई, फिर मुलाकातें हुईं और इसके बाद इस कपल ने 2011 में शादी कर ली । दोनों के दो बच्‍चे हैं । रोमी और रिद्धिमान पिछले 9 साल से हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं ।