इस वजह से छोड़ा था रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर, बहन ने की थी अश्‍लील हरकत, सारे राज खोले

सुंशात सिंह राजपूत मामले में अब रिया चक्रवर्ती की साइड भी सामने आने लगी है, रिया ने बताया कि क्‍यों वो उस रात घर से चली गईं थी और क्‍यों उनकी परिवार से अनबन थी ।

New Delhi, Aug 18: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं । 14 जून को सुशांत की खुदकुशी के बाद से ही उन पर शक की सुई अटकी हुई है, उस पर सुशांत के पिता के गंभीर आरोप । रिया और उनका पूरा परिवार पूरी तरह से इस भंवर में फंसा हुआ है । लेकिन अब रिया की ओर से जो बयान आया है वो हैरान करने वाला है । रिया ने सुशांत की बहन को लेकर भी हैरान करने वाली बात कही है ।

Advertisement

रिया ने बहन को लेकर खोला सच
रिया ने बताया है,  दोनों जब इस रिश्ते में नए थे तो रिया सुशांत के घर गई थीं । तब वहां उनकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ भी साथ रह रहे थे । अप्रैल 2019 की एक रात रिया और प्रियंका एक पार्टी के लिए बाहर गए थे । प्रिंयका ने पार्टी में बहुत ज्यादा शराब पी ली थी वो मर्दों और औरतों के साथ अजीब बर्ताव कर रही थीं । इस पर रिया ने उन्हें सुशांत के घर वापस चलने को कहा । वापसी की बात कहने पर भी वह शराब पीती रहीं, जबकि रिया वापस आ गईं क्योंकि उन्हें अगले दिन शूट पर जाना था ।

Advertisement

नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ
रिया, सुशांत के कमरे में जाकर सो गई थीं, देर रात जब वह अचानक जाग गईं क्योंकि उन्होंने पाया कि प्रियंका उनके बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं । रिया इस बात से परेशान हो गईं और उन्‍होने तुरंत उन्हें कमरे से चले जाने को कहा । लेकिन रिया ही घर से चली गईं । जब बाद में रिया ने सुशांत को ऐसा करने की वजह बताई तो उनका अपनी बहन से इसी बात पर झगड़ा हो गया । इसके बाद रिया और सुशांत के परिवार के रिश्ते तल्ख हो गए थे । रिया को सुशांत के अंतिम संस्‍कार तक में नहीं शामिल किया गया ।

Advertisement

8 जून को इसलिए छोड़ा था घर
रिया ने ये भी बताया कि उन्‍होने सुशांत का घर नहीं छोड़ा था बल्कि उन्‍हें सुशांत ने जाने को कहा था, क्‍योंकि उनकी बहन आ रहीं थीं । रिया ने कहा कि सुशांत अपने परिवार को लगातार फोन कर रहे थे और मुंबई से निकलने के अपने फैसलों के बारे में बता रहा था और उन्हें अपने पास आने को कह रहे  थे । कई दिनों तक फोन पर सुशांत के रोने के बाद उनकी बहन मीतू 8 जून 2020 को उनके पास आकर रहने के लिए राजी हो गईं । सुशांत ने इसके बाद रिया को घर से जाने के लिए कह दिया था ।

रिया खुद एन्‍जाइटी से परेशान थीं
रिया के बारे में ये भी पता लगा है कि वो खुद एन्‍जाइटी और पैनिक अटैक्स से परेशान थीं । सुशांत की देखभाल करते हुए उनकी खुद की हालत बिगड़ गई थी । रिया अपनी फैमिली के पास जाना चाहती थीं लेकिन वो सुशांत को छोड़ने में बिलकुल भी सहज नहीं थीं । बताया गया कि 8 जून को ही रिया ने डॉक्टर सुजैन वॉकर के साथ अपना एक थैरिपी सेशन भी अरेंज किया था, सुशांत को ये भी पूछा था कि क्‍या वो बाद में जा सकती हैं । लेकिन सुशांत ने उनसे कहा कि इससे पहले कि बहन आ जाए तुम चली जाओ ।