सुशांत के घर उस दिन दिखी ‘मिस्‍ट्री वुमेन’ का खुल गया राज, रिया के भाई से जुड़े हैं तार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक मिस्‍ट्री वुमेन की तलाश थी, जो 14 जून के दिन उनकी बिल्डिंग में आई थी । अब इस महिला का राज खुल गया है ।

New Delhi, Aug 18: सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दिन खुदकुशी की थी, उस दिन एक महिला उनकी बिल्डिंग में आई थी । ये लड़की कौन थी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी । बिल्डिंग के गार्ड ने बताया था कि उस दिन ये महिला आई थी, मुंह पर मास्‍क था और उसे लगा कि वो सुशांत की रिश्‍तेदार में से कोई है इसलिए उसने उसे जाने दिया था । महिला के बारे में पता लगाया जा रहा था । अब जानकारी मिल रही है कि इस महिला के बारे में पता चल गया है ।

Advertisement

रिया के भाई की करीबी दोस्‍त
मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक ये महिला रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की दोस्त है । महिला का नाम जमीला है । दरअसल इस महिला का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के बाद हुआ । जिसमें एक संदिग्ध महिला उनकी बिल्डिंग में जाती हुई दिखाई दी थी, ठीक उसी दिन जिस दिन उन्‍होने अपनी जान ले ली थी । मुंबई पुलिस सूत्रों ने इस महिला का पता अब लगा लिया है । ये महिला रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की दोस्त है ।

Advertisement

सुशांत को देखने आई थी जमीला
मिली जानकारी के अनुसार जमीला अपनी दूसरी दोस्त प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी के साथ सुशांत की मौत की खबर सुनकर उन्हें देखने घर पहुंची थीं । लेकिन वहां मौजूद पुलिस की टीम ने उन्हें सुशांत के घर में घुसने नहीं दिया और वह घर के स्टाफ से मिलने के बाद वहां से चली गई थीं । सोशल मीडिया पर जमीला की एक और तस्‍वीर सामने आई है, जहां जमीला और शौविक सुशांत अज्ञैर रिया समेत दूसरे लोगों के साथ एक ही तस्‍वीर में हैं ।

Advertisement

उलझ रहा है मामला
आपको बता दें सुशांत सिंह राजूपत मामला और गहराता जा रहा है । रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे,  सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं । मामले में रिया के खिलाफ जांच चल रही है । सुशांत के मनी मैटर को लेकर भी रिया घेरे में है, प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ कर रहा है । रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने से लेकर, उन्‍हें आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने तक का आरोप है ।