वीडियो- सपना चौधरी ने मॉडर्न लुक में कहा हमें उड़ाने की बात करते हैं, हिना खान ने किया जबरदस्त कमेंट

बिग बॉस-11 में सपना चौधरी और हिना खान एक साथ प्रतिभागी बनी थी, दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी।

New Delhi, Aug 25 : हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जाते हैं, उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है, लेकिन इन दिनों सपना का मॉडर्न लुक भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, सपना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद अलग अंदाज में दिख रही हैं, भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में काम कर चुकी सपना की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस पर फैंस खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, तस्वीर पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कमेंट किया है।

Advertisement

क्या लिखा है
सपना ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, कुछ लोग धूल उड़ा नहीं सकते और हमें उड़ाने की बात करते हैं, इस तरह सपना चौधरी ने कुछ लोगों को जवाब देने की कोशिश की है, सपना की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कमेंट करते हुए लिखा है, हॉटनेस।

Advertisement

बिग बॉस में साथ
आपको बता दें कि बिग बॉस-11 में सपना चौधरी और हिना खान एक साथ प्रतिभागी बनी थी, दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी, हिना और सपना की दोस्ती बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी बरकरार है, हिना खान इन दिनों टीवी पर नागिन बनकर धूम मचा रही हैं, तो सरना म्यूजिक वीडियो से धमाल कर रही हैं।

Advertisement

जबरदस्त फैन फॉलोइंग
सपना चौधरी की लोकप्रियता दिनों-दिन बढती ही जा रही हैं, कुछ साल पहले तक मामूली स्टेज डांसर से सपना अब स्टार बन चुकी हैं, sapna Dance वो एक प्रोग्राम को लाखों रुपये चार्ज करती हैं, इसके बावजूद आयोजक उनके प्रोग्राम के लिये तरसते हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें