किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है सुरेश रैना का घर, कीमत सुन रह जाएंगे हैरान

स्टाइलिश बल्लेबाज सुरेश रैना का घर किसी महल से कम नहीं है, वो अकसर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

New Delhi, Aug 25 : हाल ही में महेन्द्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया, हालांकि वो आईपीएल खेलते रहेंगे, इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स को खिताब दिलाने के लिये रैना ने पूरी तैयारी की है, कोरोना की वजह से स्टार क्रिकेटर महीनों तक घर में कैद थे, कुछ दिन पहले घर से ही आईपीएल की तैयारी कर रहे थे।

Advertisement

महल से कम नहीं
स्टाइलिश बल्लेबाज सुरेश रैना का घर किसी महल से कम नहीं है, वो अकसर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, रैना का घर गाजियाबाद के अलावा दिल्ली और लखनऊ में भी है, गाजिबायाद में उनका महल जैसा घर पॉश इलाका राज नगर में है।

Advertisement

परिवार के साथ रहते हैं
गाजियाबाद के कवि नगर इलाके में पहले सुरेश का परिवार रहता था, लेकिन जब उन्होने क्रिकेट से पैसे कमाये, तो फिर राज नगर में नई कोठी खरीदी, जिसमें उनकी पत्नी और बच्चों के अलावा माता-पिता और भाई का परिवार भी रहता है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस मकान की कीमत करीब 18 करोड़ रुपये है।

Advertisement

सचिन पहुंचे थे
सुरेश रैना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं, सालों तक उन्हें फॉलो करते रहते है, रैना के बहुत रिक्वेस्ट के बाद सचिन साल 2017 में उनके घर पहुंचे थे, सुरेश रैना क्रिकेट के अलावा विज्ञापन और आईपीएल से भी मोटी कमाई करते हैं।