चहल के दिल का पिज्जा हुआ चोरी, तो रोहित शर्मा ने किया जबरदस्त कमेंट

लेग स्पिनर ने मंगेतर के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए शानदार कैप्शन दिया है, उन्होने लिखा है, तुमने मेरे दिल का पिज्जा चोरी कर लिया है।

New Delhi, Aug 26 : टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल ने हाल ही में धनश्री वर्मा के साथ सगाई की है, अपनी सगाई की जानकारी चहल ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी, सगाई के बाद से ही चहल जबरदस्त सुर्खियों में हैं, वो लगातार अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
लेग स्पिनर ने मंगेतर के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए शानदार कैप्शन दिया है, उन्होने लिखा है, तुमने मेरे दिल का पिज्जा चोरी कर लिया है, चहल की इस तस्वीर पर धनश्री ने भी कमेंट किया है, उन्होने लिखा है, मैं इससे सहमत हूं, वहीं चहल की इस तस्वीर पर स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और मनदीप सिंह ने कमेंट किया है, हिटमैन ने फिर से एक बार चहल को ट्रोल किया है।

Advertisement

रोहित ने क्या लिखा
हिटमैन ने कमेंट कर लिखा, क्यों तुमने पूरा (पिज्जा) उसे नहीं दिया रॉकी, रोहित का यूं ट्रोल करना फैंस को भी पसंद आ रहा है, इतना ही नहीं क्रिकेटर मनदीप सिंह ने भी कमेंट करके लिखा है, ई कैप्शन तू नहीं लिख सकता है, क्रिकेटरों के अलावा शूटर दादी ने भी कमेंट करके मजेदार तरीके से लिखा है, पिज्जा चोरी कर लिया छोरी ने।

Advertisement

दुबई में हैं
सोशल मीडिया पर चहल और धनश्री की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, मालूम हो कि युजी आईपीएल के लिये यूएई में हैं, धनश्री ने मंगेतर की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, स्पिन करना और आरसीबी को जिता देना, मेरा प्यार और समर्थन साथ है। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है, टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा, आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है।