रिया चक्रवर्ती का ड्रग्‍स कनेक्‍शन, वॉट्सएप चैट ने चौंकाया, ‘माल खत्‍म, चाय में 4 बूंद डालो और..’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच कर रही है, और अब रोजाना ही नए राज से पर्दा उठ रहा है, हर रोज एक नई कड़ी जुड़ती जा रही है ।

New Delhi, Aug 26: एक मशहूर, सफल अभिनेता का अपने कमरे में खुदकुशी कर लेना किसी के गले नहीं उतर रहा, इसी वजह से लोगों की, परिवार की मांग के कारण सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है । हालांकि अब तक की जांच में सुबूत खुदकुशी की ही ओर इशारा कर रहे हैं, लेकिन एक हाईप्रोफाइल मौत अपने पीछे कई सारे एंगल परत दर परत खेलती जाती है । इस केस में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है । सुशांत केस में अब ड्रग्‍स का एंगल भी खंगाला जा रहा, जिससे रिया चक्रवर्ती का कनेक्‍शन माना जा रहा है ।

Advertisement

रिया की चैट 
दरअसल रिया चक्रवर्ती की एक वॉट्सएप चैट सामने आई है, जिसमें वो ड्रग्स के इस्‍तेमाल को लेकर बात कर रही है, माल खत्‍म, कहां से मंगाया जाए इस पर चर्चा हो रही है । एक चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है, गौरव को ड्रग डीलर बताया जा रहा है । चैट में लिखा है –  ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ ये मैसेज रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था। 17 अप्रैल 2019 को उसे मिरांडा सुशी नाम के एक शख्स ने मैसेज में लिखा है – हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है । अगले मैसेज में मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है ।

Advertisement

रिया ने पहले भी की है बात …
इससे पहले 25 नवंबर 2019 को रिया चक्रवर्ती ने किसी जया शाह को मैसेज में लिखा – कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो…किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा । हालांकि इस पूरे मामले के सामने आने के बाद रिया के वकील की ओर से दावा किया गया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है । वहीं मिली जानकारी के अनुसार ईडी ने सीबीआई के साथ कई सबूत साझा किए हैं, जिनमें रिया के ड्रग्स इस्तेमाल करने ही नहीं बल्कि ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की बात भी शामिल है ।

Advertisement

रिया और डीलर के बीच बातचीत की जानकारी
खबरें ये तक है कि ईडी के पास रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स की डीलर के बीच संपर्क की करने वाली जानकारी भी है । हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती । ड्रग्‍स एंगल सामने आने के बाद इस केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हो गई है । ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने मीडिया को बताया कि एनसीबी भी अब सुशांत केस की जांच शुरू कर रही है । सूत्रों के मुताबिक ईडी ने एनसीबी को चिट्टी लिख कर बताया है कि कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे । साथ ही कुछ के ड्रग्स डीलर से कॉन्टेक्ट भी थे । रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है -‘ ये अपराध है. सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए.’