Video: अंकिता के सामने नहीं चला रिया का झूठ, चुटकियों में किया पर्दाफाश, सुशांत का असली सच बताया

सुशांत सिंह राजपूत Claustrophobia से पीडि़त थे, उन्‍हें प्‍लेन में बैठने से डर लगता था । रिया के इस सच का पर्दाफसाश अंकिता लोखंडे ने कर दिया है ।

New Delhi, Aug 27: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रिया चक्रवर्ती का एक इंटरव्‍यू सनसनी मचा रहा है । रिया ने इस इंटरव्‍यू में सुशांत के साथ अपनी यूरोप ट्रिप के बारे में विस्तार से बताया है । इस इंटरव्‍यू में रिया ने सुशांत को claustrophobia से परेशान बताया था, यानी वो प्‍लेन में बैठने से डरते थे । रिया ने ये भी कहा कि सुशांत इसके लिए दवा लेते थे । लेकिन रिया का ये झूठ लंबा नहीं चला, अंकिता ने चुटकियों में उनके इस झूठ की काट एक वीडियो शेयर कर कर दी ।

Advertisement

अंकिता ने वीडियो किया शेयर
चंद घंटों में ही खुल गया रिया का झूठ, अंकिता लोखंडे जो कि सुशांत के साथ 6 साल रहीं उन्‍होने रिया के इंटरव्‍यू की पोल खोलकर रख दी है । उन्‍होने एक वीडियो शेयर कर सब सच सामने ला दिया । अंकिता ने वीडियो शेयर कर पूछा है- क्‍या ये claustrophobia है ? दरअसल अंकिता ने सुशांत का वो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो प्‍लेन उड़ा रहे हैं । जगकि रिया के मुताबिक सुशांत को प्‍लेन में बैठने से भी डर लगता था ।

Advertisement

अंकिता की पोस्‍ट वायरल
अंकिता लोखंडे की ये वीडियो पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रही है । हालांकि अंकिता ने सुशांत का जो वीडियो शेयर किया है वो अनदेखा नहीं है । जून महीने से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है । सुशांत एक एडवेंचरर्स इंसान थे और इन्‍हीं का एक एग्‍जाम्‍पल ये वीडियो भी है । सुशांत इस वीडियो के दौरान कहीं से भी डरे हुए नहीं लग रहे थे । अंकिता की इस वीडियो पोस्‍ट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं, और रिया के झूठ पर अंकिता की इस पोस्‍ट को नहले पर दहला मान रहे हैं । कई ने ये भी कमेंट किया है कि अंकिता ही सुशांत को बेहतर जानती थीं ।

Advertisement

क्‍या कहा रिया ने ..
दरअसल रिया ने आज तक को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि यूरोप ट्रिप पर उन्‍हें पता चला था कि सुशांत को प्‍लेन में डर लगता है, जिसके लिए वो एक दवाई लेते थे । रिया ने बताया कि सुशांत ने उन्‍हें कहा था कि वो 2013 में कुछ परेशान थे, इस वजह से उन्‍होने साइकोलॉजिस्‍ट से संपर्क किया था । डॉक्‍टर हरेश शेट्टी ने ही उन्‍हें ये दवा रेकमंड की थी । इसके अलावा भी रिया ने सुशांत को लेकर कई बातें कहीं हैं । हालांकि अंकिता की पोस्‍ट से भी ये जाहिर हो रहा है कि सुशांत को ऊंचाई से कोई डर नहीं था । वो तो उड़ना चाहते थे तो प्‍लेन उड़ाकर उन्‍होने अपना ये शौक पूरा भी किया । बहरहाल अंकिता सुशांत को 4 साल पहले छोड़ चुकीं थी, और रिया सुशांत के साथ पिछले 2 साल से रह रहीं थीं । सच क्‍या है, ये जानने के लिए सुशांत के हर एक फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है ।