सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद जबरदस्त ट्रोल हो रहे करण जौहर, वायरल हुआ पुराना वीडियो

एक यूजर ने लिखा, यही बॉलीवुड की असली पहचान है, सुशांत इनकी तरह ड्रग एडिक्ट नहीं था, इसी वजह से उन्हें इस तरह की पार्टी में नहीं बुलाया जाता था।

New Delhi, Aug 27 : सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच शुरु कर दी है, आपको बता दें कि हाल ही में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से जानकारी साझा की थी, ऐसे में एनसीबी ने रिया और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज की है, इस बीच करण जौहर की पार्टी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Advertisement

पार्टी का वीडियो
आपको बता दें कि इस पार्टी मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, रणबीर कपूर, विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हुए थे, उन पर आरोप लगाया था कि करण ने अपने घर पर ड्रग पार्टी रखी थी, जिसमें ये सभी सितारे शामिल हुए थे, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स निशाना साध रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड की असली पहचान
एक यूजर ने लिखा, यही बॉलीवुड की असली पहचान है, सुशांत इनकी तरह ड्रग एडिक्ट नहीं था, इसी वजह से उन्हें इस तरह की पार्टी में नहीं बुलाया जाता था, साथ ही कहा कि य़ही वजह है कि ये सितारे उनके साथ खड़े नहीं हुए, एक दूसरे यूजर ने लिखा, पूरा बॉलीवुड गैंग ड्रग्स सप्लायर है, इसलिये सभी ने चुप्पी साध रखी है, वीडियो में विक्की कौशल की तस्वीर शेयर कर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, डोज लेने के बाद जोश कैसा है, अब ये साफ हो गया है कि पूरा बॉलीवुड ड्रग का सेवन करता है।

Advertisement

कंगना मांग रही मदद
दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत केस में ड्रग एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करने की बात कही है, इसके साथ ही उन्होने खुद के लिये सुरक्षा की भी मांग की है, क्योंकि उन्हें अपनी जान का खतरा है, उन्होने कहा है कि वो मामले में मददगार हो सकती हैं।

https://twitter.com/justice4sushhh/status/1298618646609031169

Advertisement