रिया चक्रवर्ती के इंटरव्‍यू पर अंकिता लोखंडे का जबरदस्‍त रिएक्‍शन, कच्‍चा-चिठ्ठा ला दिया सामने

गुरुवार को सोशल मीडिया पर रिया का इंटरव्यू वायरल रहा, अब रिया के तमाम बयानों पर अंकिता लाखंडे का रिएक्शन आया है ।

New Delhi, Aug 28: सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती के इंटरव्‍यू के बाद से एक्‍शन मोड में है । रिया के इंटरव्‍यू पर उनका पहला रिएक्‍शन गुरुवार दोपहर तक ही आ गया था । लेकिन अब इस इंटरव्‍यू पर अंकिता ने ताबड़तोड़ वायर किए हैं । रिया की एक-एक बात को सुना है और उसका करारा जवाब दिया है । अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें उन्‍होने काफी अहम बातें लिखी हैं । अंकिता ने कहा है कि जब तक सुशांत उनके साथ रिलेशनशिप में थे उन्‍हें कोई डिप्रेशन नहीं था ।

Advertisement

अंकिता का रिएक्शन
अंकिता लोखंडे ने इस इंटरव्‍यू के बाद एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्‍होनं अपने और सुशांत के रिश्‍ते से लेकर रिया के साथ सुशांत के  रिश्‍तों को लेकर स्‍पष्‍टीकरण दिया है । अंकिता ने लिखा है – सबसे पहले तो मैं ये बता दूं कि मैं सुशांत संग 23 फरवरी 2016 तक थी। उस दौरान उन्हें डिप्रेशन की कोई समस्या नहीं थी । उन्होंने किसी साइकेट्रिस्ट तक से मुलाकात नहीं की थी । वे बिल्कुल फिट थे ।

Advertisement

ब्रेकअप के बाद टच में नहीं थीं-अंकिता
अंकिता लोखंड ने एक बात और स्‍पष्‍ट रूप से कही है, वो ये कि पिछले 4 सालों में वो सुशांत के टच में नहीं थीं । उन्‍होने नोट में लिखा है- मैंने किसी प्लेटफॉर्म पर ये नहीं कहा है कि अलग होने के बाद मैं और सुशांत एक दूसरे के टच में थे । जब मैं मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी, तब मेरे दोस्त ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था, उस पोस्टर पर सुशांत ने कमेंट किया था । अंकिता ने कहा कि मैंने सुशांत से फोन पर बात कभी भी नहीं की । अंकिता ने नोट में एक बार फिर लिखा कि वो सुशांत के सपनों को पूरा करने के लिए प्रे करती थीं, लेकिन अलग होने के बाद उन्होंने सुशांत की जिंदगी में कोई दखल नहीं दिया था ।

Advertisement

रिया और सुशांत का रिलेशन
अंकिता ने रिया और सुशांत के बारे में कहा कि वो इन दोनों के रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं जानती । उन्हें कभी इसकी परवाह भी नहीं हुई । अंकिता ने कहा कि, लेकिन कोई उनके उनके और सुशांत के रिलेशन के बारे में पूछेगा, उस समय का सच जानना चाहेगा तो वो हमेशा सच ही बताएंगी । अंकिता ने कहा कि वो सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं । अंकिता ने परिवार के बयान को दोहराते हुए रिया को जिम्‍मेदार भी माना है । अंकिता ने गुरुवार को सुशांत का प्‍लेन चलाते हुए वीडियो शेयर किया था, पूछा था कि क्‍या इसे ऊंचाई से डरना कहते हैं । अंकिता ने लिखा था सुशांत सपने देखता था, उड़ना चाहता था और उसने ये सपना पूरा भी किया ।

Read Also: Video: अंकिता के सामने नहीं चला रिया का झूठ, चुटकियों में किया पर्दाफाश, सुशांत का असली सच बताया